तनुश्री के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना, फरहान ने किया ऐसा Tweet
Advertisement

तनुश्री के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना, फरहान ने किया ऐसा Tweet

प्रियंका चोपड़ा ने फरहान की पोस्ट पर शुक्रवार को टिप्पणी करते हुए लिखा, 'दुनिया को पीड़ित पर भरोसा करना चाहिए.'

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

मुंबई: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोप के समर्थन में बॉलीवुड सितारे फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर और रिचा चड्ढा आगे आए हैं. आरोप है कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री के साथ छेड़छाड़ कर दी थी.

टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने कहा कि दस साल पहले ‘हार्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. अमेरिका में रह रही पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर का फिल्म निर्माताओं ने समर्थन किया.

जर्नलिस्ट जेनिस सेक्वेरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस घटना पर लंबा ट्वीट किया. इससे तनुश्री के आरोप पर हिन्दी फिल्म उद्योग के कई सितारे प्रतिक्रिया करने के लिए प्रेरित हुए.

फरहान अख्तर ने लिखा, जिस घटना के बारे में आज बात की जा रही है, वह बहुत कुछ कह रही है. उन्होंने लिखा कि यहां दस साल पहले अपने करियर की चिंता करते हुए तनुश्री दत्ता चुप रही थीं. अब भी उन्होंने अपना बयान नहीं बदला है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, ना कि उनके इरादे पर सवाल उठाने चाहिए.

fallback

नाना के बाद इस डायरेक्‍टर पर तनुश्री ने लगाया आरोप, बोलीं- 'कहा था कपड़े उतार के नाच'

प्रियंका चोपड़ा ने फरहान की पोस्ट पर शुक्रवार को टिप्पणी करते हुए लिखा, 'दुनिया को पीड़ित पर भरोसा करना चाहिए.'

fallback

रिचा चड्ढा ने तनुश्री की तारीफ करते हुए लिखा कि कोई महिला प्रचार के लिए ऐसा नहीं करती है जिससे उसे ट्रोल किया जाए. उन्होंने कहा, ‘‘उनकी एकमात्र गलती है कि वह अपनी बात से पीछे नहीं हटी और ऐसा करने के लिए साहस की जरूरत है.’’

fallback

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि कामकाज के लिए स्वस्थ माहौल मूलभूत अधिकार है. उन्होंने फरहान की पोस्ट को री-ट्वीट किया कि तनुश्री के बारे में कोई विचार बनाने या उन्हें शर्मिंदा करने से पहले इस बारे में पढ़ें कि किसी उत्पीड़न और धौंस-धमकी से मुक्त कामकाजी माहौल एक मौलिक अधिकार है और अपनी बात रख कर यह साहसी महिला हम सभी के लिए इस लक्ष्य का मार्ग प्रशस्त कर रही हैं.

fallback

स्वरा भास्कर ने तनुश्री के साक्षात्कार को माइक्रो ब्लागिंग साइट पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘हमें तुम पर विश्वास है तनुश्री दत्ता.’’ इसके अलावा फिल्मकार हंसल मेहता, लेखक अपूर्व असरानी, एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी तनुश्री का समर्थन किया.

fallback

इससे पहले तनुश्री के दावे के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ बच्चन, आमिर खान और सलमान खान ने कोई सीधा उत्तर देने के बजाय इसे टाल दिया था.

(इनपुट-एजेंसी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news