रजनीकांत के साथ पद्म सम्मान मिलने पर प्रियंका चोपड़ा ने जताई खुशी
Advertisement

रजनीकांत के साथ पद्म सम्मान मिलने पर प्रियंका चोपड़ा ने जताई खुशी

पद्म श्री पुरस्कार मिलने से प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में शाहरूख खान, और आमिर खान जैसे साथी सितारों की जमात में शामिल हो गईं हैं, लेकिन अभिनेत्री की मानें तो यह पुरस्कार उनके लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसे उन्होंने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हासिल किया है।

रजनीकांत के साथ पद्म सम्मान मिलने पर प्रियंका चोपड़ा ने जताई खुशी

नई दिल्ली : पद्म श्री पुरस्कार मिलने से प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में शाहरूख खान, और आमिर खान जैसे साथी सितारों की जमात में शामिल हो गईं हैं, लेकिन अभिनेत्री की मानें तो यह पुरस्कार उनके लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसे उन्होंने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हासिल किया है।

पूर्व विश्व सुंदरी को मंगलवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया जबकि रजनीकांत को पद्म विभूषण से सम्मानित किया। सम्मान मिलने के बाद प्रियंका ने कहा, 'रजनीकांत सर के साथ पद्म श्री पाकर मैं बहुत उत्साहित हूं। उन्हें पद्म विभूषण से नवाजा गया लेकिन हम लोग एक ही जगह थे और यह मेरे लिए वाकई में बहुत खुशी का मौका था क्योंकि मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।' 

उन्होंने कहा, 'सिनेमा के क्षेत्र में वह बहुत बड़ी हस्ती हैं। राष्ट्रपति द्वारा उन्हें मेरे सामने सम्मानित किया जाना मेरे लिए वाकई में बहुत सम्मान की बात थी।' अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त अभिनेत्री क्वांटिको में एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका निभा रही हैं और इस सम्मान को पाने के लिए वह टीवी सीरीज की लॉस एंजिलिस में चल रही शूटिंग से एक दिन का समय निकालकर भारत आई हैं।

उन्होंने कहा, 'वे एक दिन के लिए शूटिंग नहीं कर रहे हैं। मैंने सप्ताहांत में शूटिंग करने का अनुरोध किया था और कार्यक्रम के सभी कलाकार इस पर सहमत हो गए। वे जानते हैं कि मेरे लिए यह सम्मान कितना महत्वपूर्ण है और ‘क्वांटिको’ ने वाकई में इसे संभव बनाया। चूंकि यह कार्यक्रम हर रविवार को प्रसारित होता है इसलिए इसकी शूटिंग रोकी नहीं जा सकती है।' उन्होंने कहा कि रक्षा पृष्ठभूमि के कारण इस सम्मान की अहमियत से वाकिफ हूं।

Trending news