• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

प्रियंका चोपड़ा के भक्त हुए पति निक जोनास, हाथ पर लिखवाया 'ऊं प्रियंकाय नम:

 इस शादी की रस्‍मों की कुछ तस्‍वीरें प्रियंका और निक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं

प्रियंका चोपड़ा के भक्त हुए पति निक जोनास, हाथ पर लिखवाया 'ऊं प्रियंकाय नम:

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी दिसंबर की शुरुआत में हुई थी और उसके बाद इस शादी की कुछ चुनिंदा तस्‍वीरें ही सामने आई थीं. लेकिन अब प्रियंका ने अपनी शादी की एक बेहद खास तस्‍वीर शेयर की है. यूं तो निक और प्रियंका का प्‍यार जगजाहिर है, लेकिन लगता है कि निक अपनी पत्‍नी से कुछ ज्यादा ही प्‍यार करते हैं. इतना क‍ि उन्‍होंने 'देसी गर्ल' के नाम को मंत्र बनाकर अपने हाथों में लिखवा लिया है. जी हां, ये मजाक नहीं है बल्कि निक जोनास ने अपनी शादी की मेहंदी की रस्‍म के दौरान अपने हाथों पर 'ऊं प्रियंकाय नम:' का डिजाइन बनवाया.

Priyanka-Nick Mumbai reception

प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में हुई थी. इस जोड़ी ने हिंदू और क्रिश्‍चन रीति-रिवाज से दो शादियां की हैं. इस शादी की कुछ चुनिंदा ही तस्‍वीरें सामने आई थीं, क्‍योंकि इस जोड़ी ने अपनी शादी की सभी तस्‍वीरों के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दिए थे.  इस शादी की रस्‍मों की कुछ तस्‍वीरें प्रियंका और निक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

अब प्रियंका ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें निक जोनास के हाथों में 'ऊं प्रियंकाय नम:' लिखा हुआ दिख रहा है. लगता है निक अभी से ही अपनी पत्‍नी से प्‍यार से ज्‍यादा उनकी भक्ति करने लगे हैं.


फोटो साभार: np_globaldomination

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से हॉलीवुड में सक्रिय हैं और लंबे समय बाद अब फरहान अख्‍तर के साथ‍ फिल्‍म 'स्‍काई इज पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग प्रियंका ने अपनी शादी से पहले ही पूरी की है. इसके अलावा उनकी दो हॉलीवुड फिल्‍में भी अगले साल रिलीज होने जा रही हैं. शादी के बाद इन दिनों प्रियंका अपने ससुराल में क्रिसमस का जश्‍न मना रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें