ब्रिटेन की प्रिंसेस मेगन मर्केल की प्रेग्‍नेंसी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, 'मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं.'

लॉस वेगास में जेबीएल फेस्ट के दौरान प्रियंका ने ‘‘पीपल’’ मैगजीन से बातचीत में कहा ‘‘दोस्त होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि मैं उसके लिए बहुत खुश और रोमांचित हूं.

ब्रिटेन की प्रिंसेस मेगन मर्केल की प्रेग्‍नेंसी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, 'मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं.'
प्रिंस हैरी और मेगल मर्केल फोटो साभार PTI.

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी अच्छी मित्र मेगन मर्केल के गर्भवती होने की खबर से बहुत खुश और रोमांचित हैं. प्रियंका ने कहा 'उम्मीद है कि मातृत्व का यह दौर डचेज़ ऑफ ससेक्स के लिए बहुत ही शानदार होगा.’ लॉस वेगास में जेबीएल फेस्ट के दौरान प्रियंका ने ‘‘पीपल’’ मैगजीन से बातचीत में कहा ‘‘दोस्त होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि मैं उसके लिए बहुत खुश और रोमांचित हूं. मेरे विचार से यह हर महिला के जीवन का एक नया दौर होता है और उम्मीद है कि यह बहुत शानदार होगा क्योंकि वह भी यही चाहेगी.’’

बरसों से 36 वर्षीय प्रियंका और 37 वर्षीय मर्केल अच्छी सहेलियां रही हैं. मई में जब मर्केल का इंग्लैंड में युवराज हैरी से विवाह हुआ था तब प्रियंका समारोह में मौजूद थीं. पिछले माह प्रियंका ने कहा था कि ‘डचेज़ ऑफ़ ससेक्स’ की भूमिका में मर्केल अपनी जिम्मेदारी का बहुत बेहतर तरीके से निर्वाह कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.