Priyanka Chopra ने शुरू किया नया बिजनेस, कारोबार के साथ बढ़ाएंगी देश का नाम

नया काम शुरू करने की खुशखबरी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने फैंस से खुद की शेयर की है. 

Priyanka Chopra ने शुरू किया नया बिजनेस, कारोबार के साथ बढ़ाएंगी देश का नाम
फोटो साभार: Instagram@PriyankaChopraJonas

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर काफी सुखियों में हैं. किताब में प्रियंका ने अपने जीवन के कई राज खोले हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. वह अब देश के स्वाद को न्यूयॉर्क के लोगों को चखाने वाली हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोल दिया है. 

पति निक के संग की पूजा

नया रेस्टोरेंट खोलने की खुशखबरी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने फैंस से खुद की शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करके यह जानकारी दी. इन तस्वीरों में वह अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं. देखिए प्रियंका की ये पोस्ट...

ये होगा रेस्टोरेंट का नाम

प्रियंका चोपड़ा ने पहली फोटो में अपने भारतीय स्वाद पर आधारित इस रेस्टोरेंट के नाम को दिखाया है. उन्होंने इसे Sona नाम दिया है. जाहिर है इस नए काम को शुरू करने के साथ ही उन्होंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. अब लोग प्रियंका को उनके नए बिजनेस के लिए दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Mithun Chakraborty की लाडली Dishani Chakraborty की खूबसूरती के आगे फीके हैं बाकी स्टारकिड्स, SEE PICS

भारतीय जायकों के लिए कही ये बात 

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'मैं आपके सामने SONA को पेश करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं. NYC में एक नया रेस्टोरेंट जहां पर मैंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार उड़ेल दिया है. SONA उन भारतीय जायकों का प्रतीक है, जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं. किचन का संचालन करेंगे शेफ हरि नायक. उन्होंने बहुत स्वादिष्ट और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है. जो आपको मेरे देश की फूड यात्रा पर ले जाएगा'. साथ ही प्रियंका ने बताया है कि SONA इसी महीने खुल रहा है.  

इसे भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने माता-पिता की कब्र पर किया सजदा, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे भावुक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.