close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें, लोगों ने पूछ डाले ऐसे सवाल

हाल ही में प्रियंका को अपनी एक तस्वीर के कारण ट्रोल होना पड़ा था. दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही थीं.

फिर सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें, लोगों ने पूछ डाले ऐसे सवाल
इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका कैप्शन में सिर्फ 'माई लव' लिखा है (फोटो साभारः प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मॉडल से मिस वर्ल्ड, मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब हॉलीवुड सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा आज देश की हर लड़की के लिए मिसाल हैं. प्रियंका ने सफलता की सीढ़ियों पर जो एक बार कदम रखा उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. प्रियंका सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. प्रियंका की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी क्रम में उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं कुछ तस्वीरें फिर से वायरल होने लगी हैं, जो मियामी की है. बता दें, इन दिनों प्रियंका अपने पति के साथ मियामी में छुट्टियां मना रही हैं. मियामी की इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका कैप्शन में सिर्फ 'माई लव' लिखा है. प्रियंका द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर को देख लोग प्रियंका और निक से सवाल पूछ रहे हैं कि 'When the baby coming'.

बता दें, हाल ही में प्रियंका को अपनी एक तस्वीर के कारण ट्रोल होना पड़ा था. दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही थीं, जिसके चलते लोग उन पर जमकर भड़के थे. इस तस्वीर में प्रियंका को साफतौर पर सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता गया था, इतना ही नहीं तस्वीर में उनकी मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनास को भी इस सिगार पीते हुए देखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वैसे तो कई एक्ट्रेस को सिगरेट पीते देखा जा चुका है, लेकिन प्रियंका ने कुछ साल पहले अस्थमा से पीड़ित होने की बात स्वीकार की थी, जब से वह पांच साल की थीं. बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वह सिप्ला रेस्पिरेटरी के साथ कैंपेन में भी शामिल हुई थीं. बस इसी वजह से लोग उनके इसी कैंपेन को याद दिलाए थे और उन्हें 'पाखंडी' कह रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें, इस महीने 18 तारीख को प्रियंका चोपड़ा ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. प्रियंका के बर्थडे वाले दिन निक ने दिल को छू लेने वाला मैसेज शेयर किया था, जिसमें निक ने प्रियंका को 'मेरी दुनिया की रोशनी' कहकर संबोधित किया था. निक ने प्रियंका के जन्मदिन के दिन इंस्टाग्राम पर उनके 37 वर्ष के होने के अवसर पर एक हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहने अभिनेत्री की तस्वीर साझा की थी. तस्वीर के कैप्शन में निक ने लिखा था, "मेरी दुनिया की रोशनी. मेरा दिल. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. जन्मदिन मुबारक हो."

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें