Zee Rozgar Samachar

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में कर गईं यह बड़ी 'गलती', अब ट्विटर पर मिला ALERT

दिल्ली में प्रियंका और निक फैमिली और रिश्तेदारों के लिए 4 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में कर गईं यह बड़ी 'गलती', अब ट्विटर पर मिला ALERT
फैंस इनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं (पोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: राजस्थान के जोधपुर में चार दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस फैमिली के साथ दिल्ली आ गए हैं. खबरों कि मानें तो दिल्ली में नया जोड़ा फैमिली और रिश्तेदारों के लिए 4 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाला है. वहीं, दिल्ली की इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की भी संभावनाएं हैं. बता दें, प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई है. फैंस इनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे, शादी की कुछ रस्मों की तस्वीरें खुद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, साथ ही एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था.

इन दिनों अपनी शादी का जश्न मना रहीं प्रियंका चोपड़ा शायद एक बात से अब तक अनजान होंगी कि निक से शादी के दौरान उनकी एक बड़ी गलती हो गई. जी हां, इस गलती के बारे में जानवरों की देखभाल करने वाला संगठन पेटा (PETA- People for the Ethical Treatment of Animals) ने ट्विटर पर जानकारी दी है. दरअसल, प्रियंका की शादी शाही तरीके से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में की गई थी, जहां शादी को शानदार बनाने के लिए हाथी और घोड़ों का इस्तेमाल किया गया था. 

इसी बात पर PETA ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से प्रियंका और निक को मेंशन करते हुए लिखा, 'प्रिय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास. आपको शादी की बधाई, लेकिन हमें खेद हैं कि आपकी यह खुशी का दिन जानवरों के लिए अच्छा दिन नहीं बन पाया. अब लोग शादी में हाथी और घोड़ों का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें कोड़ों से कंट्रोल किया जाता है.' साथ ही PETA द्वारा एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें बताया जा रहा कि किस तरह से घोड़ों और हाथियों शादी के दौरान कंट्रोल किया जाता है. वैसे अभी तक प्रियंका या निक की ओर से इस ट्वीट पर कोई भी प्रतिक्रियाएं सामने नहीं आई हैं.  

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर प्रियंका की शादी में हुई जमकर आतिशबाजी पर भी लोग आलोचना कर रहे हैं. प्रियंका की शादी में हुए आतिशवाजी के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और साथ ही कुछ प्रियंका के उस पुराने विडियो भी साथ में शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह लोगों से प्रदूषण न फैले इसलिए दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील करती नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.