जैकलीन फर्नांडीज के 'चौगाड़ा चैलेंज' को प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ यूं एक्सेप्ट किया

जैसे-जैसे लवयात्री की रिलीज डेज पास आ रही है उसके गाने चौगाड़ा का रंग भी सेलीब्रिटीज के सर चढ़ कर बोल रहा है

जैकलीन फर्नांडीज के 'चौगाड़ा चैलेंज' को प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ यूं एक्सेप्ट किया

नई दिल्ली. सलमान खान के जीजाजी आयुश शर्मा की फिल्म अभी सिल्वर स्क्रीन पर आई भी नहीं है और इसके गाने ने बॉलीवुड की सुपर स्टार्स को नचाना शुरू कर दिया है. शुक्रवार 5 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हो रही है और इसके डांस नंबर चौगाड़ा ने नवरात्री के कुछ दिन पहले से ही गरबे की धूम मचा दी है. इस गाने के बोल और म्यूजिक है ही ऐसा कि कोई भी नाचने को मजबूर हो जाए. इसलिए तो अब इस गाने पर डांस का चैलेंज सोशल मीडिया पर जमकर चल रहा है. 

 

कुछ ऐसे हुई शुरूआत 

इस चैलेंज की शुरुआत सलमान खान ने की जिसके जिसके बाद इसे फॉलो किया उनके भाई की पूर्व पत्नी मलाइका खान अरोड़ा ने, मलाइका के बाद इस डांस चैलेंज को स्वीकार किया जैकलीन फर्नांडीज ने. अब इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने वालों में नए नाम समाने आए हैं वह हैं प्रियंका चोपड़ा और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा. 

 

बता दें कि पिछले दिनों जब इस फिल्म का जब गाना 'रंगतारी' रिलीज हुआ तो इस दर्शकों के बीच ऐसा छाया कि यूट्यूब के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिए थे. 'लवायात्री' फिल्म के 'रंगतारी' ने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया था. हनी सिंह ने मीडिया को बताया था कि 'रंगतारी' ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है.

 

उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई. बस अब जल्द ही फिल्म का इंतजार खत्म होने वाला है. शुक्रवार को फिल्म आने के बाद ही पता लगेगा कि जिस फिल्म के गाने सबको अपना दिवाना बना रहे हैं वह फिल्म दर्शकों का कितना प्यार हासिल कर पाती है.

 

इस फिल्म केे ट्रेलर में आयुष शर्मा काफी मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं. साथ ही फिल्‍म में काफी इमोशन्‍स सीन भी हैं. इस फिल्‍म में आयुष और वरीना के साथ राम कपूर, अंशुमन झा, रॉनीत रॉय, प्राची शाह, प्रतीक गांधी, अरबाज खान, सोहेल खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्‍म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें