Priyanka Chopra ने शेयर की KISS के निशान की तस्वीर, बताया Nick Jonas की आ रही है बहुत याद
Advertisement

Priyanka Chopra ने शेयर की KISS के निशान की तस्वीर, बताया Nick Jonas की आ रही है बहुत याद

 इस तस्वीर में कुछ ऐसा है जो आपने शायद ही गौर किया होगा. दरअसल ये खास चीज इतनी सीक्रेट है कि इस पर ध्यान प्रियंका का कैप्शन पढ़ने के बाद जाता है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इंडस्ट्री सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जहां निक जोनस (Nick Jonas) के हर एक इवेंट में शरीक होने की कोशिश करती हैं वहीं निक भी प्रियंका का हर प्रोजेक्ट जरूर देखते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका ने हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें निक जोनस नजर आ रहे हैं.

प्रियंका ने लिखा ये कैप्शन

हालांकि इस तस्वीर में कुछ ऐसा है जो आपने शायद ही गौर किया होगा. दरअसल ये खास चीज इतनी सीक्रेट है कि इस पर ध्यान प्रियंका का कैप्शन पढ़ने के बाद जाता है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'उसके सिर पर मेरी लिपस्टिक का निशान.. तुम्हारी अभी से याद आ रही है.' फोटो में निक जोनस (Nick Jonas) दूर किसी चीज को देख रहे हैं और उनके सिर पर किस का निशान नजर आ रहा है.

प्रियंका निक ने की थी लव मैरिज
ये निशान इतना हल्का है कि ध्यान से देखने पर ये दिखाई पड़ता है. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की लव मैरिज हुई थी. लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

कहां हुई थी दोनों की शादी?
प्रियंका जब पहली बार भारत में निक जोनस (Nick Jonas) के साथ आईं तो हाथों में हाथ थामे दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. बाद में पापाराजी ने प्रियंका के हाथ में रिंग नोटिस की जिसके बाद लोगों ने दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में आलीशान शादी की थी.

VIDEO

ये भी पढ़ें

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news