प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी ऐसी जालीदार स्कर्ट, हो गईं Oops मोमेंट का शिकार
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी ऐसी जालीदार स्कर्ट, हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं. लेकिन ज्यादा फैशनिस्टा बनना इन्हीं के लिए कभी-कभार भारी पड़ जाता है. एक बार तो एक्ट्रेस ने म्यूजिक लॉन्च इवेंट में ऐसी जालीदार स्कर्ट पहन ली थी कि लोगों के होश उड़ गए थे.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना डंका बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर वक्त खबरों में छाई रहती हैं. वो जितनी स्टाइलिश अपनी फिल्मों में नजर आती हैं उतनी ही कातिलाना वो असल जिंदगी में भी हैं. लेकिन कभी-कभार ज्यादा फैशनिस्टा बनने के चक्कर में वो Oops मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) की भी शिकार हो जाती हैं. 

  1. प्रियंका की जालीदार स्कर्ट
  2. स्कर्ट से दिख रहा था आर-पार
  3. लोग देखते रह गए एक्ट्रेस की स्कर्ट

प्रियंका की जालीदार स्कर्ट

साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अंग्रेजी गाना 'आई कांट मेक यू लव मी' (I Cant Make You Love Me) रिलीज हुआ था, इस गाने को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं और शायद उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था कि कैमरे में आखिर क्या कैद हुआ. 

fallback

स्कर्ट पर गया लोगों का ध्यान

सॉन्ग के रिलीज के मौके पर उनकी मां, भाई, रिश्तेदार, दोस्त और परिचित मौजूद थे. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने गानों का लाइव परफॉरमेंस भी दिया. लेकिन सबका ध्यान प्रियंका के गानों से ज्याद उनकी ड्रेस पर था. असल में इस मौके पर इस पूर्व विश्व सुंदरी ने सफेद टॉप के साथ काले रंग का लगभग पारदर्शी जालीदार स्कर्ट पहन रखी थी. जिसमें से सब कुछ दिखाई दे रहा था. यूं तो प्रियंका (Priyanka Chopra) के परफॉरमेंस की सबने तारीफ की लेकिन दबी जुबान में उनके ड्रेस के चुनाव पर भी टीका-टिप्पणी करने वाले वहां कम नहीं थे.

प्रियंका और निक की बॉन्डिंग

पिछले दिनों खबर उड़ी थी कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही निक जोनस (Nick Jonas) से तलाक लेंगी क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने नाम के आगे से जोनस हटा लिया था, लेकिन बाद में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक जोनस की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर तलाक की खबरें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही पीसी जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत, लगा गहरा सदमा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news