Priyanka Chopra ने वतन के लिए बढ़ाया हाथ, इतने देशों से जुटाए 10 लाख डॉलर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि दुनिया भर से 14,000 से अधिक लोगों ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है.

Priyanka Chopra ने वतन के लिए बढ़ाया हाथ, इतने देशों से जुटाए 10 लाख डॉलर
फोटो साभार: Instagram@PriyankaChopraJonas

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने शेयर किया कि भारत को कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच मदद करने के लिए 14,000 से अधिक योगदान कतार्ओं ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है. यह जानकारी उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए दी है.

देर रात शेयर किया नक्शा 

प्रियंका ने भारत के समय के अनुसार बुधवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक विश्व का नक्शा और उन देशों को दिखाया गया है जहां से भारत की मदद करने के लिए दान डाला गया है.

 

प्रियंका ने कही ये बात

वीडियो शेयर कर प्रियंका ने लिखा कि हमारे इतिहास के कुछ सबसे काले दिनों में,मानवता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हम एक साथ बेहतर हैं. निक और मैंने आपके समर्थन से बहुत खुश हैं, और हमने दुनिया के इतने सारे हिस्सों से भारत के लिए मदद एकत्र कर ली है.

लोगों ने खोला दिल 

प्रियंका ने आगे कहा, 14000 से अधिक अच्छे नागरिकों ने अपना दिल खोल के इस कठिन समय में 10 लाख डॉलर जुटाने में हमारी मदद की. अनगिनत अन्य लोगों ने इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए इसे दुनिया में फैलाने में हमारी मदद की. एकत्र किया गया सारा पैसा देश में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वैक्सीन आदि की जरूरत पूरा करने में लगाया जा रहा है.

30 लाख डॉलर का है लक्ष्य

प्रियंका ने साझा किया कि अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पूरा करना है. एक्ट्रेस ने कहा 'हम सभी मदद करना जारी रखेंगे, यहां रुकना नहीं है. अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पार करना है और हम जानते हैं कि आपकी सहायता और समर्थन से हम इसे भी प्राप्त कर सकते हैं. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद.'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Zareen Khan ने किया इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा, हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.