close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अल्लाह के लिए एक्टिंग छोड़ने वाली जायरा वसीम पर पहली बार बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जायरा वसीम (Zaira Wasim) के एक्टिंग छोड़ने के निर्णय को लेकर पहली बार खुलकर बात की है...

अल्लाह के लिए एक्टिंग छोड़ने वाली जायरा वसीम पर पहली बार बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा...

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. अब पहली बार प्रियंका ने अपनी कोस्टार जायरा वसीम (Zaira Wasim) के एक्टिंग छोड़ने के निर्णय को लेकर पहली बार खुलकर बात की है. 

इस फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) के कारण भी चर्चा में है. क्योंकि कुछ महीनों पहले अपने धर्म के कारण फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) इस फिल्म में अंतिम बार नजर आने वाली हैं. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने जायरा के इस निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया देकर सबको चौंका दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'द स्काई इज पिंक' का FIRST POSTER, इस दिन आएगा ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार एक प्रोमोशनल इवेंट में प्रियंका से जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने फैसले पर सवाल किया गया. इस पर प्रियंका ने कहा, 'मेरी और जायरा की कई बार बात हुई, लेकिन सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री और काम को लेकर. कभी इसे लेकर बात नहीं हुई. इससे मेरा कोई वास्ता नहीं है'.

इसके आगे प्रियंका ने कहा, 'ये जायरा का निजी फैसला है. हमें कोई अधिकार नहीं यह तय करने का कि किसी व्यक्ति को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. वो एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंसेंस दी हैं. हम हमेशा उनके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं.' 

बता दें कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम के साथ फरहान अख्तर, रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें