Priyanka Chopra ने किया खुलासा, कैसे मिस वर्ल्ड क्राउनिंग के दौरान 'नमस्ते' ने दिया सहारा

प्रियंका ने खुलासा किया कि उनकी लाइफ के सबसे बड़े इवेंट में भी वह सबसे ज्यादा अनकम्फर्टेबल रही थीं. 

Priyanka Chopra ने किया खुलासा, कैसे मिस वर्ल्ड क्राउनिंग के दौरान 'नमस्ते' ने दिया सहारा

नई दिल्ली: दुनिया भर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने एक वॉर्डरोब मैशअप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. वैसे तो प्रियंका ने अब तक कई बार रेड कार्पेट पर स्टनिंग ड्रेसेस पहने हैं. उनका स्टाइल स्टेटमेंट पूरे फैशन जगत में उनकी एक अलग पहचान भी बनाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस वर्ल्ड के स्टेज पर उनकी ड्रेस के कारण एक बड़ी गड़बड़ हुई थी, जिसके बाद भारतीय परंपरा वाले अभिवादन 'नमस्ते' ने प्रियंका का साथ दिया था. 

नमस्ते ही करती रहीं प्रियंका
प्रियंका ने हाल ही में पीपुल मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी लाइफ के सबसे बड़े इवेंट में भी वह सबसे ज्यादा अनकम्फर्टेबल रही थीं. लेकिन इस प्रोब्लम को उन्होंने बड़े ही स्मार्ट तरीके से निपटाया था. प्रियंका कहती हैं, 'मैं बहुत स्ट्रेस में थी. इवेंट के आखिर में ड्रेस का पूरा टेप निकल गया था. जब मैं वॉक कर रही थी तो नमस्ते ही करती रही. लोग सोच रहे थे कि मैं नमस्ते कर रही थी लेकिन मैं ड्रेस को पकड़े थी.'

जब गाला ड्रेस में सांस लेना हुआ मुश्किल
हालांकि ऐसा एक बार ही नहीं हुआ प्रियंका ने अपनी ड्रेस को लेकर हुई गड़बड़ी को लेकर एक और किस्सा यहां सुनाया. प्रियंका ने बताया कि ऐसा दूसरा मौका तब आया जब उन्होंने साल 2018 के मेट गाला इवेंट में रॉल्फ लॉरेन का ड्रेस पहना. प्रियंका ने बताया, 'वह रॉल्फ लॉरेन का ब्लड रेड ड्रेस था. जिसमें गोल्डन हेड गियर था. लेकिन उस ड्रेस के अंदर जो कोर्सेट था, मैं उसमें सांस नहीं ले पा रही थी. मुझे लग रहा था कि वह मेरी पसलियों को दबा रहा था. डिनर के समय उसे पहने हुए बैठना सबसे मुश्किल था. जाहिर था मैं उस रात कुछ भी ढंग से नहीं खा सकी थी.'

आपको बता दें कि प्रियंका जल्द ही फिल्म द वाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी हैं. फिल्म इसी महीने नेटफिल्क्स पर रिलीज होने वाली है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.