Chadwick Boseman के निधन से दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, कही ये बात
Advertisement

Chadwick Boseman के निधन से दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, कही ये बात

हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को निधन हो गया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: साल 2020 में लागातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को निधन हो गया. कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. चैडविक बोसमैन के निधन की खबर सुनकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में शोक की लहर है. इसी बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है.

  1. हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया
  2. कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया
  3.  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है

प्रियंका चोपड़ा ने चैडविक बॉसमैन के लिए लिखा नोट
ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड एक्टर चैडविक बॉसमैन के निधन पर काफी दुखी हैं. इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. प्रियंका ने चैडविक की एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'यह साल इतना कठिन रहा. प्रतिभाशाली अभिनेता को खो दिया. चैडविक, आपने एक मूक लड़ाई लड़ी, पिछले कुछ वर्षों की सबसे प्रेरणादायक फिल्मों में से कुछ फिल्में आप ने दी. आपकी विरासत हमेशा के लिए जीवित रहेगी. मेरी प्रार्थना आपके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं.'

चैडविक बोसमैन को था आंत का कैंसर
बता दें कि, चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) बीते चार साल से कैंसर से लड़ रहे थे. उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था. चैडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने बताया कि, दिवंगत अभिनेता की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे. चैडविक बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है, जिसमें उन्हें एक सच्चा योद्धा बताया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

VIDEO

Trending news