close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, निक को बनाएंगी राष्ट्रपति

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक एक महान नेता बन सकते हैं. मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं.

भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, निक को बनाएंगी राष्ट्रपति
प्रियंका ने हालांकि कहा कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान गैर राजनीतिक रहने की कोशिश की, क्योंकि वह मानवता का मनोरंजन करना चाहती हैं.

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा है कि वह भविष्य में भारत का प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल होना चाहेंगी. पीपुल्स डॉट कॉक के अनुसार, 'क्वोंटिको' की अभिनेत्री ने 'द संडे टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अपने लिए और अपने पति व पॉप स्टार निक जोनास के लिए राजनीतिक आकांक्षाएं जाहिर की. प्रियंका (36) ने कहा, "मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी. मैं चाहूंगी कि निक राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों." उन्होंने कहा, "राजनीति से जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं, मुझे पसंद नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं. ना कभी नहीं कहा."

प्रियंका ने हालांकि कहा कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान गैर राजनीतिक रहने की कोशिश की, क्योंकि वह मानवता का मनोरंजन करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने इस सच्चाई से इनकार नहीं किया कि निक (26) एक महान नेता बन सकते हैं. उन्होंने कहा, "वह (नारीवादी) शब्द का इस्तेमाल करने से डरते नहीं हैं और मुझे वह अच्छा लगता है."

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की फिल्म 'भारत' को छोड़े भले ही लम्बा समय हो गया है, लेकिन अब भी सल्लू मियां के घाव भरते नजर नहीं आ रहे. अब एक बार फिर प्रियंका को लेकर सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया है. सुपरस्टार सलमान खान के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट था 'भारत'. 

सलमान की मानें तो प्रियंका इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड थीं. लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं? 
सलमान ने कहा, "ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है."

सलमान ने आगे कहा, "मैंने अली से कहा कि कैटरीना क्यों नहीं इस रोल के लिए सही हैं? वह पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रहीं है, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका का फोन आया था." सलमान ने यह भी कहा, "इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है. खर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं." 'भारत' 5 जून को रिलीज होने वाली है.