दिल्ली में मास्क लगाई नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, प्रदूषण पर कहा- 'यहां शूटिंग करना कठिन है'

दिल्ली में सोमवार को भी प्रदूषण की 'सुपर इमरजेंसी' कायम है. शहर पर धुंध की चादर छाई है.

दिल्ली में मास्क लगाई नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, प्रदूषण पर कहा- 'यहां शूटिंग करना कठिन है'
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं (फोटो साभारः प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को हाल में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा करने में असफल साबित हुई थी. अब प्रियंका दिल्ली में 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मास्क के साथ नजर आ रही हैं. प्रियंका ने दिल्ली प्रदूषण पर एक पोस्ट लिखते हुए बताया कि अभी दिल्ली में शूटिंग करना थोड़ा कठीन हो रहा है.

वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर
प्रियंका ने इंस्टाग्राम एक अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "'द व्हाइट टाइगर' के शूट के दिन. अभी यहां शूटिंग करना इतना कठिन है कि मैं सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा. शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है. गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें. सभी लोग अपना ध्यान रखें."

गौरतलब है कि दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में शुक्रवार को आसमान वायु की गुणवत्ता खतरनाक ‘गंभीर श्रेणी’ में पहुंचने के बाद ईपीसीए ने ‘सार्वजनिक स्वास्थ्य आपात स्थिति’ घोषित कर दी. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली के सभी स्कूलों को 5 नवंबर तक बंद करने के आदेश दिए थे. बता दें, दिल्ली में सोमवार को भी प्रदूषण की 'सुपर इमरजेंसी' कायम है. शहर पर धुंध की चादर छाई है. 'सफर' के मुताबिक दिल्ली में सोमवार सुबह 7.37 पर एक्यूआई 708 (गंभीर) है. वहीं दिल्ली में आज ऑड ईवन (Odd Even) भी लागू हो गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें