शरीर में आए बदलावों पर खुलकर बोलीं Priyanka Chopra, कहा- सबकी तरह मेरी भी बढ़ी है उम्र

आने वाले वक्त में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी. प्रियंका की फिजीक को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जाते रहे थे जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनका शरीर अब वैसा नहीं है जैसा कुछ दशक पहले हुआ करता था.

शरीर में आए बदलावों पर खुलकर बोलीं Priyanka Chopra, कहा- सबकी तरह मेरी भी बढ़ी है उम्र
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहली बार अपने शरीर में हो रहे बदलावों पर खुलकर बोली हैं. साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि उन्होंने शरीर को वैसा स्वीकार करना सीख लिया है जैसा वो अभी है. 38 वर्षीय प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और इन दिनों वह अपना फोकस हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर रखे हुए हैं.

कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगी
आने वाले वक्त में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी. प्रियंका की फिजीक को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जाते रहे थे जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनका शरीर अब वैसा नहीं है जैसा कुछ दशक पहले हुआ करता था. लेकिन बदलाव सभी की जिंदगी में एक सामान्य चीज है. याहू लाइफ के साथ बातचीत में प्रियंका ने कहा, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगी कि इसने मुझे प्रभावित नहीं किया है.'

बदलावों को किया स्वीकार
प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा, 'मेरे शरीर में बदलाव हुए हैं क्योंकि मेरी उम्र बढ़ रही है, जैसे सभी की बढ़ती है. और मैंने इसे मानसिक रूप से स्वीकार किया है कि ठीक है, अब यह ऐसा ही दिखता है, अब मैं ऐसी ही दिखती हूं, कोई बात नहीं है, अब मैं अपनी वर्तमान शरीर के साथ काम कर रही हूं ना कि अब से 10-20 साल पुराने शरीर के साथ.'

द व्हाइट टाइगर में आई थीं नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछली बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में काम करती नजर आई थीं. साल 2021 में रिलीज हुई ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसे क्रिटिक्स ने भी सराहा. जल्द ही वह फिल्म मैट्रिक्स और टैक्स्ट फॉर यू में काम करती दिखाई पड़ेंगी. इन दोनों ही हॉलीवुड फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

VIDEO

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जमकर हो रही मस्ती, वीडियो में रिकॉर्ड हुआ ये चिकन डांस प्रैंक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.