Priyanka Chopra ने कराई Nick Jonas की जासूसी, करना चाहती थीं पति को कंट्रोल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी अनफिनिश्ड लाइफ को लेकर 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) नाम से एक किताब लिखी है. इसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. ऐसा ही एक किस्सा हम आपके लिए लाए हैं.   

Priyanka Chopra ने कराई Nick Jonas की जासूसी, करना चाहती थीं पति को कंट्रोल
प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस, फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर काफी चर्चा में है. इस बुक में उन्होंने कई इंटरेस्टिंग और हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने पर्सनल रिलेशनशिप से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लिखा है. उन्होंने इस किताब के प्रोमोशन के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने निक जोनास (Nick Jonas)की जासूसी करने के लिए एक महिला को भेजा था.

प्रियंका को  कंट्रोल करने की  है आदत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) के प्रमोशन के दौरान कहा कि उनमें थोड़ी सी कंट्रोल करने की चाह है. वह अपने आसपास की परिस्थितियों को कंट्रोल करना चाहती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि एक दिन जब वह अपनी एक मीटिंग में बिजी थी, निक जोनास ने उनकी मां मधु चोपड़ा को बाहर लंच पर ले जाने का फैसला किया. प्रियंका चोपड़ा को ये थोड़ा अजीब लगा और उन्होंने अपनी एक महिला सिक्योरिटी को उस जगह जाकर उनकी फोटो खींच कर लाने के लिए कहा. ऐसा उन्होंने निक जोनास (Nick Jonas) की बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए किया. फिलहाल, प्रियंका और निक की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं. दोनों शादी के बाद से ही अमेरिका में रहे हैं.

साल 2018 में हुई शादी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी दिसंबर 2018 में राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में हुई थी. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी. उनकी शादी समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दुनियाभर के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे.

प्रियंका हॉलीवुड की कई फिल्मों में आएंगी  नजर 

बात करें, वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की किटी में दो बड़ी हॉलीवुड फिल्म्स हैं. वह 'मैट्रिक्स 4' में कोनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस और नील पैट्रिक हैरिस के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में सैम हेगन और सेलीन डियोन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी.

यह भी पढ़ेंः Ramsetu में नजर आएंगी Jacqueline Fernandez, Akshay Kumar के साथ सातवीं बार करेंगी काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.