Priyanka Chopra की पसंद के अनुसार नहीं हुई शादी! Shah Rukh Khan नहीं Azharuddin जैसा चाहिए था दूल्हा
X

Priyanka Chopra की पसंद के अनुसार नहीं हुई शादी! Shah Rukh Khan नहीं Azharuddin जैसा चाहिए था दूल्हा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नहीं बल्कि मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) जैसा पति चाहिए था. काफी सालों पहले उन्होंने अपनी इस पसंद के बारे में बताया था. 

Priyanka Chopra की पसंद के अनुसार नहीं हुई शादी! Shah Rukh Khan नहीं Azharuddin जैसा चाहिए था दूल्हा

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंचीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों साथ में कमाल लगते हैं, लेकिन अगर हम आपको कहें कि प्रियंका चोपड़ा की पसंद निक जोनस नहीं थे तो आप जरूर हैरान होंगे. दरअसल, प्रियंका निक को बहुत पसंद करती हैं, लेकिन 17 साल की उम्र में उनकी पसंद थोड़ी अलग थी. एक्ट्रेस ने अपनी इस पसंद के बारे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बताया था. अब इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

17 साल की उम्र में ऐसी थी प्रियंका की पसंद

दरअसल, ये वीडियो काफी साल पुराना है. तब प्रियंका (Priyanka Chopra) काफी यंग थीं और उन्होंने साल 2000 में हुए मिस इंडिया कॉम्पिटीशन (Miss India) में भाग लिया था. फिनाले में पहुंचने पर उनकी मुलाकात शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से हुई. वो बतौर जूरी वहां मौजूद थे. कॉन्टेस्ट के दौरान जब प्रियंका का नंबर आया तो 17 साल की प्रियंका से शाहरुख खान ने बड़ा दिलचस्प सवाल पूछा, जिसका एक्ट्रेस ने बड़े ही कॉन्फीडेंस के साथ जवाब दिया. 

शाहरुख खान ने पूछा ये सवाल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से सवाल था, 'आप किससे शादी करना चाहेंगी एक महान भारतीय स्पोर्ट्समैन, जिसके नाम भारती क्रिकेट में कई महान रिकॉर्ड्स होंगे जैसे कि अजहर भाई, जो आपको और देश को गर्व महसूस करवाएंगे और आपको पूरी दुनिया घुमाए, या फिर 'स्वारोवस्की' जैसे मुश्किल नाम वाले बिजनेसमैन से या फिर एक मेरे जैसे हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार से...'

 

प्रियंका चोपड़ा ने दिया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस सवाल पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बड़ी समझदारी के साथ जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'अगर मुझे इन मुश्किल ऑप्शन्स में से कोई एक चुनना पड़ा तो मैं महान भारतीय खिलाड़ी को चुनना पसंद करूंगी. जब भी वो लौट कर घर आएगा तो मैं उसे बताऊंगी कि मैं भी उसका समर्थन करती हूं. साथ ही बताऊंगी कि उस पर उतना ही गर्व करती हूं जितना भारतवासी उस पर करते हैं.' प्रियंका के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया. शाहरुख खान भी हंसने. वहीं बैठे भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) भी प्रियंका की बात बड़े ध्यान से सुन रहे थे. पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.  

निक जोनस से की शादी

वैसे अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैप्पिली मैरिड हैं. समय के साथ उनकी पसंद बदली और उन्होंने अपने 10 साल छोटे अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है और अब उन्हीं के साथ अमेरिका में रहती है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें: सूर्यवंशी में दिखेगा सबसे धमाकेदार क्लाइमेक्स, इतनी देर तक चलेगा एक्शन पैक सीन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news