Watch: Kareena Kapoor से लेकर Priyanka Chopra तक, ऐसे सुलाती हैं अपने बच्चों को ये एक्ट्रेसेस
Advertisement

Watch: Kareena Kapoor से लेकर Priyanka Chopra तक, ऐसे सुलाती हैं अपने बच्चों को ये एक्ट्रेसेस

jamie lever: जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी (jamie lever) लीवर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. वीडियो में जैमी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस की नकल करती हुई नजर आ रही हैं लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

 

kareena

Jamie Lever Mimic Bollywood Moms: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (jamie lever) ने कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जैमी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक को कॉपी करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि वीडियो में जैमी लिवर ने दिखाया है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने-अपने बच्चों से घर में किस तरह से बिहेव करती हैं. खासतौर पर जब वो बच्चों को सुलाती हैं.

मजेदार है वीडियो

जैमी लिवर भी अपने पिता जॉनी लिवर की ही तरह एक शानदार कॉमेडियन हैं. उन्होंने अपनी नई वीडियो में करीना को कॉपी करते हुए कहा-, 'सो जाओ जल्दी क्योंकि सुबह पैप्स आएंगे'. यहां जैमी करीना के 'पू' वाले जोन में नजर आईं.' इसके बाद वीडियो में जैमी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की नकल करती दिखीं. एक्ट्रेस की नकल करते हुए जैमी ने Gucci, Prada, Louis Vuitton जैसे बड़े ब्रॉन्ड्स का नाम भी लिया. खैर, देखें ये मजेदार वीडियो

 

प्रियंका चोपड़ा और फराह की भी कर डाली नकल

 

इसके बाद जैमी ने अपने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फराह खान (Farah Khan) की भी नकल की. अब फैंस उनकी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. थोड़ी ही देर में जैमी के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को लोग कितना पसंद कर रहे हैं. फैंस ही नहीं रवीना टंडन (raveena Tandon) ने भी जैमी के वीडियो पर कमेंट करके उनकी तारीफ की है. रवीना के अलावा मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने भी वीडियो को लाइक किया. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news