Meera Chopra के पिता को चाकू दिखाकर बदमाशों ने लूटा, Tweet कर दी जानकारी
Advertisement

Meera Chopra के पिता को चाकू दिखाकर बदमाशों ने लूटा, Tweet कर दी जानकारी

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने एक बेहद चौंकाने वाली खबर शेयर की है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने एक बेहद चौंकाने वाली खबर शेयर की है. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है. मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट कर बताया कि दिल्ली में उनके पिता के साथ लूटपाट हुई है. अपने ट्वीट में मीरा ने दिल्ली पुलिस और सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए यह सवाल भी पूछा कि क्या इसी को सुरक्षित शहर कहा जाता है.

  1. मीरा चोपड़ा ने एक बेहद चौंकाने वाली खबर शेयर की है
  2. मीरा चोपड़ा  की इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है
  3. उन्होंने  बताया कि दिल्ली में उनके पिता के साथ लूटपाट हुई है

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्ली पुलिस मेरे पिता जब पुलिस कॉलोनी में वॉक कर रहे थे. तभी दो युवक स्कूटर पर आए उन्होंने मेरे पिता को चाकू दिखाया और उनसे फोन छीन लिया. क्या यही है सुरक्षित दिल्ली? अरविंद केजरीवाल और सीपी दिल्ली.'' उन्होंने फिर एक ट्वीट में एफआईआर नंबर साझा किया.

बाद में मीरा ने तुरंत कार्रवाई करने के लिए डीसीपी उत्तरी दिल्ली को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, धन्यवाद, @DcpNorthDelhi ऐसी तुरंत कार्रवाई के लिए. हमें गर्व महसूस होता है जब हम अपने पुलिस विभाग द्वारा संरक्षित महसूस करते हैं. यह कभी भी किसी चोरी को लेकर नहीं था, यह हमारे बुजुर्गों की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है! @DhihiPolice का सम्मान करें." 

मीरा ने 2014 में फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' से बॉलीवुड में शुरुआत की. बाद में उन्हें '1920 लंदन' और 'धारा 375' जैसी फिल्मों में देखा गया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news