close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- 'हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं', VIDEO हुआ VIRAL

बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानी मानी स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नया VIDEO इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो लड़कियों के लिए एक खास मैसेज दे रही हैं...

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- 'हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं', VIDEO हुआ VIRAL
वीडियो को 36 लाख व्यूज मिल चुके हैं, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड की जानी मानी स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नया VIDEO इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो लड़कियों के लिए एक खास मैसेज दे रही हैं. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहती नजर आ रही हैं कि किसी भी लड़की को क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं है. 

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फोटोज और वीडियो दोनों ही हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन यह वीडियो बाकियों से कुछ अलग है. इसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वाकई किसी क्वीन से कम नहीं लग रहीं. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, "कहते हैं लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल है, बिल्कुल सच कहा है. क्योंकि जितना लोगों ने हमें समझा है, हम उससे बहुत आगे निकल चुके हैं.'' इसके आगे वह कहती हैं, ''हमें क्वीन बनने के लिए किंग की कोई जरूरत नहीं, हम अपना रास्ता खुद बनाते हैं वो भी अपने ही स्टाइल में.''

बात यहीं खत्म नहीं होती क्योंकि इसके आगे प्रियंका कहती हैं, ''तारे तोड़कर मत लाना हमारे लिए, वो तो खुद हमें ढूंढते हुए चले आएंगे. हमें किसी और की स्टोरी का हिस्सा नहीं बनना, हम अपनी स्टोरी खुद लिखते हैं. जमाना बदल रहा है और कहानी भी."

इस वीडियो की स्क्रिप्ट तो लड़कियों के लिए काफी पॉजिटिव मैसेज देने वाली है ही साथ ही इसके कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, "एक प्रेरित कहानी और दिल को छू लेने वाली कहानी, जो दुनिया को बदलकर अपना खुद का जहां बनाती हैं." बता दें कि यह वीडियो डिजनी की अपकमिंग मूवी 'फ्रोजन-2 (Frozen 2)' से संबंधित है. बीच-बीच में इस फिल्म के शानदार सीन भी नजर आ रहे हैं. 

36 लाख हुए व्यूज
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह VIDEO लोगों को कितना पसंद आ रहा है यह तो इसे मिलने वाले व्यूज देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. क्योंकि महज 1 दिन में इस वीडियो को उनके इस वीडियो को 36 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

वीडियो के अंत में प्रियंका चोपड़ा ने मूवी 'फ्रोजन-2 (Frozen 2)' की लीड करेक्टर एल्सा और आना का परिचय दिया. बता दें कि इसमें प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा 'एल्सा' और 'एना' को फिल्म के  हिंदी वर्जन में आवाज दे रही हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें