ऑस्‍कर अवॉर्ड का नोमिनेशन करेंगी बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा
Advertisement

ऑस्‍कर अवॉर्ड का नोमिनेशन करेंगी बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा

इस साल प्रियंका चोपड़ा, रोजेरियो डौसन, मिशेल रोड्रीग्यू, रेबेल विल्सन के साथ ऑस्कर के नॉमिनेशन की घोषणा करेंगी. हाल ही में हुए 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स' के बाद फिल्म के नॉमिनेशन्स के नाम कुछ हद तक साफ हो गए हैं.

(फोटो साभार @TeamPriyanka/Twitter)

नई दिल्‍ली: ऑस्कर अवार्ड्स का पिछले 2 सालों से हिस्‍सा बनती आ रहीं बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इस बार ऑस्‍कर अवॉर्ड्स से और भी ज्‍यादा नजदीकी से जुड़ने जा रही हैं. पिछले दो सालों से लगातार सिनेमा के इस सबसे बड़े अवार्ड शो में प्रेसेंटर की भूमिका निभाने के बाद अब प्रियंका 2018 के ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा करने जा रही हैं. अकादमी अवार्ड्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से प्रियंका की एक फोटो शेयर की गई है जिसमें वो ऑस्कर के नॉमिनेशन की तैयारी कर रही हैं. ऑस्कर अवार्ड्स के नॉमिनेशन्स की घोषणा बुधवार 22 जनवरी को की जाएगी. भारत में इसका प्रसारण मंगलवार को सुबह 5.22 बजे होगा.

बता दें कि इस साल प्रियंका चोपड़ा, रोजेरियो डौसन, मिशेल रोड्रीग्यू, रेबेल विल्सन के साथ ऑस्कर के नॉमिनेशन की घोषणा करेंगी. हाल ही में हुए 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स' के बाद फिल्म के नॉमिनेशन्स के नाम कुछ हद तक साफ हो गए हैं. इस बार इन नॉमिनेशन में 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एबिंग...', 'द शेप ऑफ वाटर', 'डार्केस्ट ऑवर' और 'लेडी बर्ड' जैसी फिल्में शामिल हो सकती हैं.

प्रियंका फिलहाल अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' के कलाकारों के साथ सूडान फिल्म महोत्सव में हिस्सा ले रही हैं. यह प्रियंका का दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म होगी. इससे पहले वह एक्‍टर ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्‍म 'बेवॉच' में नजर आ चुकी हैं, जो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म थी. इसके अलावा प्रियंका अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको 3' की भी शूटिंग में बिजी हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news