close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए खुशखबरी! इस प्रोजेक्ट को शुरू करने जा रही हैं देसीगर्ल

हाल ही में प्रियंका का अपने पति निक जोनास और उनके भाईयों के साथ पहला ऑफिशियल वर्क 'सकर' रिलीज हुआ है

प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए खुशखबरी! इस प्रोजेक्ट को शुरू करने जा रही हैं देसीगर्ल

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय से इंडियन सिनेमा से दूरी बनाई हुई है. अब 'बाजीराव मस्तानी' के बाद उनकी फिल्म 'स्काई इज पिंक' रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसके साथ ही प्रियंका के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वह जल्द ही इंडियन वेबसीरीज के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकती हैं. 

अमेरिकी टेलीविजन शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच कुछ परियोजनाओं को लेकर बातचीत हो रही है और जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की जाएगी. 

'इजंट इट रोमांटिक' में काम करना प्रियंका चोपड़ा के लिए इसलिए था बड़ा टास्क! जानिए वजह...

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को बताया था कि जोनस ब्रदर्स (केविन, जो और निक) पर आधारित डॉक्युमेंट्री पर काम हो रहा है और अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर साल्क ने इसका श्रेय प्रियंका को दिया और आगामी परियोजनाओं के बारे में संकेत दिए. 

जेनिफर ने बताया, "मैं प्रियंका को बहुत पसंद करती हूं और उन्होंने निक जोनस से मेरा परिचय कराया. उन लोगों ने हमें एक वीडियो भेजा और हमने इसे तुरंत खरीद लिया." उन्होंने कहा, "मैं प्रियंका को पसंद करती हूं..तो आप आगामी समय में हमें प्रियंका के साथ और काम करते देख सकते हैं."

OSCARS 2019 के बाद हुई 'आफ्टर पार्टी' में छा गईं प्रियंका-निक की जोड़ी, देखें PICS

जेनिफर ने कहा कि कुछ परियोजनाओं पर चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा, "हमारे पास कुछ ऐसी योजनाएं हैं लेकिन अभी हमने डील को अंजाम नहीं दिया है.. हम जल्द ही इस बारे में घोषणा करेंगे."

जोनस ब्रदर्स की पर्दे के पीछे की जिंदगी को दर्शाती डॉक्युमेंट्री में करीब छह साल में आए बैंड के पहले सिंगल 'सकर' के बारे में भी दिखाया जाएगा. जिससे निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस ने वापसी की है. 

बता दें कि हाल ही में प्रियंका का अपने पति निक जोनास और उनके भाईयों के साथ पहला ऑफिशियल वर्क 'सकर' रिलीज हुआ है. जिसे पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जा रहा है. प्रियंका इस गाने के रिलीज होने के दो दिन पहले ही अपने भाई की रोका सेरेमनी में भारत आईं थीं. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें