चौथी बार हुई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की मंगनी! VIRAL हुई नई मंगेतर की PHOTO
Advertisement

चौथी बार हुई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की मंगनी! VIRAL हुई नई मंगेतर की PHOTO

अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की मंगनी की खबरें सामने आ रही हैं. 

चौथी बार हुई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की मंगनी! VIRAL हुई नई मंगेतर की PHOTO

नई दिल्ली: बीते साल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के परिवार ने धूम-धाम से सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की इंगेजमेंट की थी. जिसकी तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा था. प्रियंका भी लंबी छुट्टी लेकर भाई की शादी की तैयारियों में जुटी थीं. लेकिन फिर अचानक खबर आई कि प्रियंका की होने वाली भाभी ने शादी तोड़ दी है. लेकिन अब एक बार फिर सिद्धार्थ चोपड़ा अपनी नई मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं. 

जी हां! गर्लफ्रैंड इशिता कुमार से रोका होने और शादी की पूरी तैयारियों के बाद जब सिद्धार्थ का ब्रेकअप हुआ तो कई बातें सामने आईं. लेकिन इसके बाद अब एक बार फिर सिद्धार्थ एक नई रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में वह अपनी नई मंगेतर को लेकर एक ईवेंट में शामिल हुए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#priyankachopra mom and son with his fiancee today at an event #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस तस्वीर को वायरल भयानी ने अपने पेज से शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय को सिद्धार्थ की मंगेतर बताया है. प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और साउथ ऐक्ट्रेस नीलम उपाध्याय की डेटिंग की खबरें आजकल काफी सुर्खियों में हैं. दोनों कुछ समय पहले  अंबानी की पार्टी में साथ दिखाई दिए थे. चर्चा इसलिए भी है क्योंकि कुछ ही दिन पहले प्रियंका के भाई की शादी टूटी है.

बता दें कि इससे पहले भी साल 2014 में सिद्धार्थ की शादी टूट चुकी है.। उस समय सिद्धार्थ, कनिका माथुर से शादी करने वाले थे. दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया था लेकिन वो दिन कभी नहीं आया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news