Met Gala 2018 के रेड कारपेट पर छा गया 'देसी' प्रियंका चोपड़ा का इंटरनेशनल अंदाज

इस साल मेट गाला की थीम 'हैवनली बॉडीज: फैशनल ऐंड द कैथोलिक इमेजिनेशन' थी और इस थीम में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत अंदाज में दिखीं.

Met Gala 2018 के रेड कारपेट पर छा गया 'देसी' प्रियंका चोपड़ा का इंटरनेशनल अंदाज
(फोटो साभार - @team_pc_/Twitter)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी अदाओं, अपने काम और अपनी हाजिर जवाबी के लिए इंटरनेशनल स्‍टेज पर भारत का नाम ऊंचा कर रही हैं. इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको 3' के प्रमोशन में लगी प्रियंका मंगलवार को न्‍यूयॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट में शिरकत करती नजर आईं. मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर प्रियंका का अंदाज देखने ही वाला था. बता दें कि पिछले साल मेट गाला में प्रियंका एक लंबी ट्रेल वाले खूबसूरत कॉलर गाउन में नजर आई थीं और उनके इस अंदाज के लिए उनकी खासी तारीफ हुई थी. इतना ही नहीं, इंटरनेट पर प्रियंका के इस गाउन पर काफी मीम्‍स भी बने थे, जिनमें से कुछ प्रियंका ने भी शेयर किए. इस साल भी प्रियंका फैशन डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन के वेलवेट गाउन में नजर आईं.

इस साल मेट गाला की थीम 'हैवनली बॉडीज: फैशनल ऐंड द कैथोलिक इमेजिनेशन' थी और इस थीम में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत अंदाज में दिखीं. महरून रंग के इस स्‍ट्रैपलेस वेलवेट गाउन के साथ प्रियंका ने गोल्‍डन कलर का हुडी (टोप) पहना है जो उनके कंधे तक खूबसूरत तरीके से फैला है. डिजाइनर राल्‍फ लॉरेन का यह गाउन कई तरह के रंगबिरंगे मोतियों से सजाया गया है और पूरी तरह हाथों से बनाया गया है.

met gala 2018

बता दें कि इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा का यह तीसरा साल है. प्रियंका के अलावा बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस इवेंट का हिस्‍सा बनीं. दीपिका पादुकोण मेट गाला में रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन में दिखीं. एक साइड से ऑफ शोल्डर और दूसरी साइड से थोड़ा उठे हुए शोल्डर के साथ उनके गाउन को एक ड्रामेटिक अंदाज में डिजाइन किया गया. दीपिका के इस गाउन को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है. वहीं उनके हेयर स्टाइलिस्ट हैरी जोश ने उन्हें इस बार लुक दिया है.

दूसरी बार Met Gala में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जादू, रेड गाउन में स्टनिंग लुक में आईं नजर

बता दें कि 'मेट गाला' फंड इकट्ठा करने के लिए किया जाने वाला इवेंट है, जो हर साल न्‍यूयॉर्क में आयोजित होता है. इस इवेंट से इकट्ठा किया गया फंड न्‍यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटियन म्‍यूजियम ऑफ आर्ट की बेहतरी के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है. हर साल इस इवेंट में दुनियाभर में प्रसिद्ध सेलीब्रिटीज इकट्ठा होते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें