प्रियंका की 'ड्रेस' के सपोर्ट में आईं मां मधु, बोलीं- मेरी बेटी खूबसूरत शरीर की मालकिन है
Advertisement

प्रियंका की 'ड्रेस' के सपोर्ट में आईं मां मधु, बोलीं- मेरी बेटी खूबसूरत शरीर की मालकिन है

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर मधु ने कहा कि वह खूबसूरत शरीर की मालकिन हैं. ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं, जो अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं और ऐसी गंदी हरकतें कर रहे हैं. 

प्रियंका की 'ड्रेस' के सपोर्ट में आईं मां मधु, बोलीं- मेरी बेटी खूबसूरत शरीर की मालकिन है

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Award) में पहनी गई ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया. यह ड्रेस डीप नेक की वजह से चर्चा में आई. कुछ लोगों ने इस ड्रेस की तारीफ की तो कुछ ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. प्रियंका के ट्रोलर्स को मधु चोपड़ा ने जवाब दिया है.हमारी सहयोगी बेवसाइट डीएनए से हुई बातचीत में मधु ने कहा कि वह खूबसूरत शरीर की मालकिन हैं. ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं, जो अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं. 

हाल ही में डिजाइनर वेंडल रोड्रिक्स ने भी कमेंट करते हुए कहा था कि कुछ कपड़े पहनने की उम्र होती है.मोटे पेट वाले लोगों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए. वैसे ही एक उम्र के बाद महिलाओं को मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए. उन्होंने प्रियंका की ड्रेस की नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था. इसके बाद कुछ लोगों ने रोड्रिक्स को ट्रोल भी किया था. इसे लेकर मधु ने कहा कि मुझे खुशी है कि ये सब हुआ. इन सब चीजों ने प्रियंका को और मजबूत बना दिया है. वह अपनी शर्तों पर जीती हैं. किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रही. प्रियंका एक खूबसूरत शरीर की मालकिन हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So proud of this fam. Congratulations @jonasbrothers you guys crushed it today. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मधु ने यह भी कहा कि प्रियंका ने ड्रेस पहनने से पहले उन्हें भी भेजी थी. मुझे लगा कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है, लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी. जो लोग ट्रोल कर रहे हैं, उस पर मधु ने कहा कि उनकी जिंदगी में खुशियां नहीं हैं इसलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं, मैं ऐसे लोगों को भाव नहीं देती.

इसी ट्रोलिंग के बीच प्रियंका ने एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट भी किया था. उन्होंने लिखा था कि जनवरी का महीना उनके लिए काफी क्रेजी रहा. मैं सोच रही थी कि साल की शुरुआत कितनी मजेदार और क्रेजी हुई. उन्हें प्यार करें, जो आपको प्यार करते हों, ऐसी जिंदगी जिएं जैसी आप जीना चाहते हैं. दुनिया में चाहे कितनी भी तकलीफें आपके पास आ जाएं, खुद को हमेशा प्यार करें और इज्जत दें. साथ ही उन लोगों से भी प्यार करें जो आपके आसपास हैं. मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, इतना अपनापन दिया. और जब नहीं दिया फिर भी मेरे पास सब कुछ रहा। अपने आसपास मौजूद लोगों से प्यार करें और उनके मेहरबान रहें. ये सभी चीजें मायने रखती हैं, जिंदगी एक गिफ्ट है. इस पोस्ट को प्रियंका के फैंस ने खूब लाइक किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news