close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तलाक वाली खबरों पर प्रियंका का करारा जवाब? परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें

खबरें यह भी चल रही हैं कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है.

तलाक वाली खबरों पर प्रियंका का करारा जवाब? परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें
प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और पूरे परिवार के साथ बेहद खुश हैं. इस बात का पता चंद घंटों पहले प्रियंका द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लगता है. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा महसूस होता है कि अपनी तलाक वाली खबरों पर यह प्रियंका का करारा जवाब है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि प्रियंका और निक के बीच तलाक होने वाली बात सुर्खियों में है.

हाल ही में Gossip.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ओके मैगजीन का कहना था कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, "वह हर चीज, काम और पार्टी साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है." सूत्र ने कहा, "निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी."

पिछले साल हुई थी शादी
खबरें यह भी चल रही हैं कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है, क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो. प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें