'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस के लिए है स्पेशल सप्राइज, प्रोड्यूसर्स ने किया यह फैसला

अब इस सीरीज का फाइनल सीजन आने वाला है. अगले साल अप्रैल में इसका फाइनल सीजन रिलीज किया जाएगा

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस के लिए है स्पेशल सप्राइज, प्रोड्यूसर्स ने किया यह फैसला

नई दिल्ली: वर्ल्ड टॉप रेटेड वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के हर सीजन का इंतजार उसके फैंस के लिए बड़ी बेसब्री से रहता है. अब इस सीरीज का फाइनल सीजन आने वाला है. अगले साल अप्रैल में इसका फाइनल सीजन रिलीज किया जाएगा. लेकिन इस सीजन में प्रोड्यूसर्स ने दर्शकों के लिए एक स्पेशल सप्राइज रखा है. 

सीरीज के निमार्ता इसके फाइनल सीजन के प्रीमियर के साथ ही दर्शकों को खुश करने के लिए एक रियूनियन एपिसोड लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे सभी कलाकार नजर आएंगे जो अब तक सीरीज का हिस्सा थे. 

वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, एचबीओ चैनल ने इस विशेष एपिसोड की पुष्टि की है, लेकिन इसका प्रसारण नेटवर्क पर नहीं होगा. यह सिर्फ संपूर्ण सीरीज के हिस्से के रूप में होम वीडियो बॉक्स सेट पर उपलब्ध होगा, जो साथ में सभी आठों सीजन का पैकेज होगा. रियूनियन एपिसोड फाइनल सीजन की रिलीज के बाद ही जारी होगा. 

'एंटरटेनमेंट वीकली' के मुताबिक, एपिसोड को आयरलैंड के बेलफास्ट में इस साल की शुरुआत में फिल्माया गया है और इसकी मेजबानी कोनैन ओ'ब्रायन ने की. अभिनेता शॉन बीन जो शो में नेड स्टार्क के किरदार से लोकप्रिय हुए, उन्होंने सबसे पहले दर्शकों के साथ यह खबर साझा की. 

उन्होंने कहा, 'यह सीजन आठ के लिए था. इसलिए उन लोगों ने बेलफास्ट में इस बड़े शो के सारे किरदारों को एक साथ लाने का फैसला किया और ओ' ब्रायन ने उस शाम मेजबानी की.'

फाइनल सीजन अप्रैल 2019 में रिलीज होगा. बता दें कि इस शो की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें जो भी किरदार लोगों को ज्यादा पसंद आने लगता है उसे वहीं खत्म कर दिया जाता है, अगले सीजन में किसी दूसरे किरदार को फोकस करके स्टोरी तैयार की जाती है. बता दें कि पिछले कुछ ही समय में सीरीज ने पूरी दुनिया में अपने प्रशंसक बनाए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें