'गालिब' में आतंकवाद पर फोकस, लीड रोल में नजर आएंगी ये TV एक्ट्रेस

अफजल गुरु के जीवन पर आधारित फिल्म 'गालिब' का प्रोमो रिलीज हो गया है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में कश्मीर में आतंकवाद को दिखाया गया है

 'गालिब' में आतंकवाद पर फोकस, लीड रोल में नजर आएंगी ये TV एक्ट्रेस
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: अफजल गुरु पर आधारित हिंदी 'गालिब' का प्रोमो रिलीज हो गया है. फिल्म का प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म कश्मीर के आतंवाद पर आधारित है. इसके साथ ही फिल्म में प्रयागराज के हाई एजुकेशन सिस्टम को दिखाया गया है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इस फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आएंगी. वे टीवी पर सीता के किरदार के लिए काफी पसंद की गई थीं. फिल्म में इनको पॉजिटिव साइड पर दिखाया गया है. 

11 दिसंबर को रिलीज होगी 'गालिब' 
फिल्म लंबे समय से बनकर तैयार थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसे रिलीज नहीं किया जा सका था. फिलहाल प्रोमो रिलीज के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म 11 दिसंबर को पूरे भारत में रिलीज होगी. धीरज मिश्रा और यशोमति देवी ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म को मनोज गिरी ने निर्देशित किया है. घनश्याम पटेल और निमिषा अमीन फिल्म के निर्माता हैं.

दीपिका के अलावा ये स्टार्स फिल्म में आएंगे नजर
फिल्म अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय ,आरती त्यागी और मेघा जोशी अहम किरदार अदा करते दिखेंगे. मुख्य भूमिका में दीपिका चिखलिया  नजर आएंगी.

उत्तर प्रदेश में हुई है फिल्म की अधिकांश शूटिंग
फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, नैनी, करछना रामपुर, संगम में हुई है. वहीं कश्मीर के भद्रवाह में भी फिल्म के कुछ अंश फिल्माए गए हैं. निमिषा अमीन सह निर्माता हैं. 

ये भी पढ़ें : जल्द शुरू होगी 'Baaghi 4' और 'Heropanti 2' की शूटिंग, फिर दिखेंगे इस स्टार के डांस मूव्स

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.