PS-1 Box Office report: ऐश्वर्या की फिल्म ने तोड़ा RRR-KGF 2 का रिकॉर्ड, 3 दिन में कलेक्शन हुआ इतने करोड़ के पार
Advertisement

PS-1 Box Office report: ऐश्वर्या की फिल्म ने तोड़ा RRR-KGF 2 का रिकॉर्ड, 3 दिन में कलेक्शन हुआ इतने करोड़ के पार

PS-1 : ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, प्रकाश राज, कार्थी और साउथ सुपरस्टार विक्रम स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1, बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फैंस इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं. महज 3 दिनों में ही फिल्म ने दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. 

 

ps 1

PS-1 Box Office Collection worldwide: मशहूर डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियि सेल्वन-1'(Ponniyin selvan 1) को लोगों के शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. बड़ी खूबसूरती से फिल्म को बनाया गया है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), विक्रम (Vikram), कार्थी, प्रकाश राज (Prakash Raj) और तृषा अहम भूमिका में हैं.  चोल साम्राज्य की इस कहानी को मणि रत्नम ने बखूबी पर्दे पर उतारा है जिसका असर बॉक्सऑफिस पर भी साफ नजर आ रहा है. 

तीन दिनों में तोड़ दिया रिकॉर्ड

'पोन्नियि सेल्वन-1'(Ponniyin selvan 1) सिर्फ 3 दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्सऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं. पहले वीकेंड में ही फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार कर लिया था. इसके अलावा औओवरसीज मार्किट की बात करें तो USA, UK और ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. 3 दिनों में ही 'पोन्नियि सेल्वन-1'(Ponniyin selvan 1) ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. भारतीय बॉक्सआफिस पर फिल्म ने पहले वीकेंड पर लगभग 129 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का ओवरसीज ग्रॉस कलेक्शन 96 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है. ऐसे में PS-1 का अब तक का ग्रॉस कलेक्शन 225 करोड़ रुपये हो चुका है. 

इन फिल्मों को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

पोन्नियिन सेल्वन-1 ने यूके में पहले वीकेंड में 743 हजार पाउंड का बिजनेस किया. ऐसे में ऐश्वर्या की फिल्म ने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) स्टार यश की फिल्म 'एफ चैप्टर 2' (KGF 2) या है. खैर, जिस तेजी से 'पोन्नियि सेल्वन1' (ponniyin selvan 1) से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे तो यही लग रहा है कि मणि रत्नम की ये फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकाल कर मुनाफे की तरफ बढ़ जाएगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news