What! 'वीरे की वेडिंग' में पुलकित सम्राट की हुई एंट्री, ट्रेलर भी हुआ रिलीज, देखें

फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले किया गया है. फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर देख कर लगता है कि पुलकित फिल्म में एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं जिसकी जिंदगी मेंं कोई परेशानी नहीं है.

What! 'वीरे की वेडिंग' में पुलकित सम्राट की हुई एंट्री, ट्रेलर भी हुआ रिलीज, देखें
9 मार्च को रिलीज होगी फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं लेकिन इस वक्त हम 'वीरे दी वेडिंग' नहीं बल्कि 'वीरे की वेडिंग' की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी भी करीना कपूर की फिल्म से काफी अलग है और कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में पुलकित के किरदार का नाम वीर है और प्यार से लोग उन्हें वीरे कहते हैं.

बता दें, इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले किया गया है और फिल्म को रजत बक्षी और प्रमोद गोंबर के साथ चंदन बक्षी और करण गोंबर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर देख कर लगता है कि पुलकित फिल्म में एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं जिसकी जिंदगी मेंं कोई परेशानी नहीं है लेकिन एक लड़की से प्यार जरूर है और उस लड़की का किरदार कृति खरबंदा निभा रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म में जिम्मी शेरगिल ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

यहां देखें ट्रेलर-

इस फिल्म को 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा. वहीं अगर सोनम और करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की बात करें तो यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी. 'वीरे दी वेडिंग' का निर्माण एक्ता कपूर और सोनम की बहन रिया द्वारा किया जा रहा है.  पुलकित और करीना की फिल्म के नाम में सिर्फ एक ही शब्द का अंतर है. गौरतलब है कि इससे पहले पुलकित पिछले साल फिल्म 'फुकरे 2' में नजर आए थे और फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था. वहीं कृति आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'शादी में जरूर आना' में नजर आईं थी. हालांकि, कृति की फिल्म को क्रिटिक्स के मिलेजुले रिएक्शन मिले थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें