स्वीमिंग पूल में रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, इस एक्ट्रेस ने किया खुल्लम खुल्ला KISS
Advertisement

स्वीमिंग पूल में रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, इस एक्ट्रेस ने किया खुल्लम खुल्ला KISS

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. जिसमें कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) उन्हें स्वीमिंग पूल में किस करती नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सलमान खान की मुंहबोली बहन को तलाक देने के बाद पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ जुड़ गया है. पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में पुलकित ने कृति के साथ एक Cozy सी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अपने प्यार की बरसात कर रहे हैं.  इन दोनों के फैंस ने भी मुहर लगा दी है कि कृति और पुलकित बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं.

  1. पुलकित ने शेयर की रोमांटिक फोटो
  2. एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने किया किस
  3. लोगों को पसंद आ रहा कपल

स्वीमिंग पूल में साथ दिखे पुलकित और कृति

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपनी लेडी लव कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल में साथ नजर आ रहे हैं. वहीं कृति खरबंदा, पुलकित को किस कर रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं लेकिन दिल वाली ईमोजी बनाकर अपने प्यार का इजहार जरूर किया है.

 

 

प्यार में डूबा नजर आया जोड़ा

कृति और पुलकित (Kriti And Pulkit) की इस तस्वीर को देखकर इन दोनों के ही फैंस अपना प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कृति और पुलकित के फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही साथ कमेंट के जरिए दोनों को हॉट कपल बता रहे हैं. कई लोग कमेंट पर हार्ट शेप ईमोजी बना रहे हैं. तो कई लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि आप दोनों प्यार हो.

काफी समय से हैं रिलेशनशिप में 

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. अब इनके फैंस को इन दोनों सितारों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कृति खरबंदा ने अपनी और पुलकित की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'हमने इस बारे में अब तक बात नहीं की है. मैं अपनी जिंदगी को लेकर बहुत ओपन रही हूं, जब जो होगा, सबको पता चल जाएगा.'

यह भी पढ़ें- विदेश जाते ही सूट साड़ी छोड़ कंगना ने पहनी ब्रालेट, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news