SOTY की तरह नहीं है पंचबीट, करण जौहर को ट्वीट कर एकता ने किया साफ
Advertisement

SOTY की तरह नहीं है पंचबीट, करण जौहर को ट्वीट कर एकता ने किया साफ

जब से एकता कपूर ने अल्ट बालाजी के नए शो पंचबीट का पहला पोस्टर जारी किया है तब से कहा जा रहा था कि यह करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह है.

पंचबीट को लेकर एकता कपूर ने करण जौहर को ट्वीट किया

नई दिल्ली: जब से एकता कपूर ने अल्ट बालाजी के नए शो पंचबीट का पहला पोस्टर जारी किया है तब से कहा जा रहा था कि यह करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह है. पंचबीट में प्रियांक शर्मा, ऋषिता कौर, सिद्धार्थ शर्मा और खुशी जोशी लीड रोल में हैं और स्टूडेंट के रूप में स्टाइलिश लुक रिलीज किया गया. 

  1. अगले वेब शो पंचबीट को लेकर एकता कपूर ने दी सफाई
  2. स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह नहीं है पंचबीट
  3. करण जौहर को ट्वीट कर एकता कपूर ने किया साफ

लेकिन पंचबीट करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह नहीं है. एकता कपूर ने ट्विटर पर इस मामले को साफ किया है. एकता कपूर ने ट्विटर पर करण जौहर को ट्वीट किया और कहा कहा, '@karanjohar जिन्हें लग रहा है कि पंचबीट स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह है पर ऐसा नहीं है. चूंकि तुम कुछ कुछ होता है के समय से इस विधा के मास्टर हो इसलिए प्लीज इस शो को अपनी विशेज दो.'

 

एकता कपूर के ट्वीट की करण जौहर ने जमकर तारीफ भी की और कहा कि ये सुपरकूल लग रहा है. पंचबीट अल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा और इसके निर्माता बिग बॉस 11 फेम विकास गुप्ता हैं. लोगों को खासकर यूथ को इसका पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. अब सबको इसके रिलीज का इंतजार है. 

आपको बता दें कि पंचबीट को देहरादून में शूट किया गया है जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की भी शूटिंग होगी. अब हाई स्कूल बेस्ड स्टोरी को पसंद करने वाले दर्शकों को पंचबीट पसंद आ सकती है. 

Trending news