VIDEO: Bigg Boss के घर में आईं शिल्‍पा शिंदे की मां, कहा 'मेरी बेटी को मां बोला तो गाली मत दो'
Advertisement

VIDEO: Bigg Boss के घर में आईं शिल्‍पा शिंदे की मां, कहा 'मेरी बेटी को मां बोला तो गाली मत दो'

आज के एपिसोड में शिल्‍पा शिंदे की मां और पुनीश के पिता उनसे मिलने आने वाले हैं. घर में आईं शिल्‍पा की मां की एंट्री काफी इमोशनल है.

(फोटो साभार- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में अक्‍सर यूं तो कई उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन हर सीजन में एक एपिसोड जरूर आता है जब घर में अक्‍सर लड़ने-झगड़ने वाले कंटस्‍टंट भावनओं में बहते दिखते हैं. बिग बॉस हर सीजन में अपने कंटस्‍टंट के घरवालों को मिलने के लिए बुलाते हैं लेकिन अक्‍सर उन्‍हें मिलने का पूरा मौका नहीं देते. ऐसा ही कुछ बिग बॉस के गुरुवार के एपिसोड में होने वाला है, जब घर में शिल्‍पा की मां उनसे मिलने पहुंचीं. दरअसल बिग बॉस आज घरवालों को एक टास्‍क देंगे जिसमें समय-समय पर घरवालों को फ्रीज होना है. यह सुनते ही सब समझ जाते हैं कि उनसे मिलने जरूर उनके घरवालों आएंगे.

  1. आज घर में कंटस्‍टंट से मिलने आएंगे उनके घरवाले
  2. शिल्‍पा शिंदे की मां के आने से हुए सब इमोशनल
  3. पुनीश के पिता ने आकाश को बताया पुनीश का दोस्‍त

दरअस यह टास्‍क लग्‍जरी बजट से जुड़ा हुआ है. आज के एपिसोड में शिल्‍पा शिंदे की मां और पुनीश के पिता उनसे मिलने आने वाले हैं. घर में आईं शिल्‍पा की मां की एंट्री काफी इमोशनल है. वह घर में आते ही सब को अपना प्‍यार देती हैं और फिर सब से बात करते हुए कहती है, 'सब लोग बहुत अच्‍छे से खेल रहे हो, ऐसे ही खेलो. लेकिन किसी को गालियां मत देना, झगड़ना मत.' फिर उन्‍होंने अर्शी से कहा, 'आपने शिल्‍पा को मां का दर्जा दिया है बहुत अच्‍छा है, लेकिन मां कहा है तो फिर उसे निभाओ, उसे गालियां मत दो. दुनिया में मां का दर्जा बहुत बड़ा होता है. मुझे बहुत अच्‍छा लगा कि मेरी बेटी को मां का दर्जा मिला है और उस मां की मैं मां हूं.' उन्‍होंने फिर सब से यह कहते हुए भी माफी मांगी कि अगर कोई बात बुरी लगे तो माफ करना.

इस पूरे पल के दौरान सारे घर वाले मूर्ति की तरह अपनी ही जगह पर खड़े हुए थे. वहीं शिल्‍पा डायनिंग टेबल पर बैठी रोती रहीं. लेकिन जैसे ही बिग बॉस ने उन्‍हें आजाद किया उन्‍होंने अपनी मां को भी टोका कि आपने इतना क्‍यों बोला. शिल्‍पा प्‍यार से अपनी मां के गले लगी नजर आने वाली हैं. देखें इस इमोशनल मूमेंट का वीडियो.

शिल्‍पा के अलावा पुनीश के पिता भी आज घर में आने वाले हैं और अपने पिता को देख पुनीश भी काफी इमोशनल हो जाते हैं. पुनीश के पिता आकाश को उसका सबसे अच्‍छा दोस्‍त कहते हैं तो वहीं शिल्‍पा को देखकर कहते हैं कि पुनीश की मां घर से बाहर निकलकर सबसे पहले आप से मिलना चाहती हैं. यहां देखें कैसे पापा को देख इमोशनल हुए पुनीश.

बता दें कि शिल्‍पा और आकाश इस हफ्ते नोमिनेट हैं, लेकिन वोटिंग लाइन बंद हैं. यानी इन दोनों में से कोई भी घर से बेघर नहीं होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news