close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस सिंगर पर लगे पिता को बंधक बनाने के आरोप, पुलिस रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

एसएसपी चंडीगढ़ द्वारा हाईकोर्ट में दाखिल रिपोर्ट में बताया गया कि म्यूजिक डायरेक्टर वीरेंद्र बच्चन का मेडिकल करवाया गया जिससे साफ हुआ कि वे ठीक है और उनका इलाज़ सही से चल रहा है.

इस सिंगर पर लगे पिता को बंधक बनाने के आरोप, पुलिस रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
बी पराक के पिता वीरेंद्र बच्चन की एक शिष्या मीनू कपूर ने उन पर अपने पिता को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया था.

चंडीगढ़: बॉलीवुड के गायक और संगीत निर्देशक बी पराक उर्फ प्रतीक बच्चन पर अपने पिता को घर में बंधक बनाने के आरोप झूठे निकले. इसका खुलासा चंडीगढ़ की एसएसपी  निलांबरी विजय जगदाले द्वारा पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट को सौंपी रिपोर्ट में हुआ है. एसएसपी द्वारा हाईकोर्ट में दाखिल रिपोर्ट पर संतुष्टि जताते हुए पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने बी पराक के पिता वीरेंद्र बच्चन की शिष्या मीनू कपूर की याचिका को ख़ारिज कर दिया है. एसएसपी की रिपोर्ट के मुताबिक मीनू कपूर द्वारा लगाए सारे आरोप जांच के दौरान गलत पाए गए.

एसएसपी चंडीगढ़ द्वारा हाईकोर्ट में दाखिल रिपोर्ट में बताया गया कि म्यूजिक डायरेक्टर वीरेंद्र बच्चन का मेडिकल करवाया गया जिससे साफ हुआ कि वे ठीक है और उनका इलाज़ सही से चल रहा है. वीरेंद्र बच्चन की काउंसलिंग भी की गई, जिसमें वीरेंद्र बच्चन ने भी सभी आरोपों को नकारा और बताया कि उनके शिष्य उनसे अभी भी रोज़ म्यूज़िक सीखने आते है और वो हर रोज़ सैर पर भी जाते है, उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया हुआ.

दरअसल, बी पराक के पिता वीरेंद्र बच्चन की एक शिष्या मीनू कपूर ने बी पराक द्वारा अपने पिता को बंधक बनाकर रखने, दवा व सही इलाज न करवाने का आरोप लगाते हुए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. याचिका पर हाईकोर्ट ने एसएसपी चंडीगढ़ को रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए थे. लेकिन, मंगलवार को एसएसपी द्वारा रिपोर्ट दाखिल करने के बाद हाईकोर्ट ने मीनू कपूर की याचिका को ख़ारिज कर दिया है.

याचिकाकर्ता मीनू कपूर के मुताबिक, वीरेंद्र बच्चन की तबीयत काफी समय से सही नहीं है. उनके दिमाग में खून के थक्के जमने शुरू हो गए थे. इसके बाद से इलाज चल रहा है. याचिकाकर्ता मीनू ने आरोप लगाए थे कि वीरेंद्र की बीवी और बेटा उनका सही तरीके से इलाज नहीं करवा रहे हैं और न ही उनको किसी से मिलने दिया जा रहा है. याची के मुताबिक वीरेंद्र बच्चन की ज़ीरकपुर और चंडीगढ़ में प्रॉपर्टी है. उस प्रॉपर्टी को उनकी पत्नी और उनका बेटा यानी कि बी पराग हड़पना चाहते हैं. जबकि बी पराक और उनकी मां यानी वीरेंद्र बच्चन की पत्नी ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया था.