रियल लाइफ की रील स्टोरी है 'डाकुआं दा मुंडा', देखें TEASER

टीजर की शुरुआत में ही आपको समझ आ जाएगा कि फिल्म का नाम 'डाकुआं दा मुंडा' क्यों रखा गया है. 

रियल लाइफ की रील स्टोरी है 'डाकुआं दा मुंडा', देखें TEASER
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में बीते वक्त से अब तक काफी बदलाव आया है और आज देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पंजाबी फिल्मों की अपनी अलग जगह है और दर्शकों द्वारा फिल्मों को काफी प्यार भी मिल रहा है. इसी बीच हाल ही में पंजाबी फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' का टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है और टीजर को देखने के बाद आप भी फिल्म का ट्रेलर देखने का इंतजार नहीं कर पाएंगे. 

टीजर की शुरुआत में ही आपको समझ आ जाएगा कि फिल्म का नाम 'डाकुआं दा मुंडा' क्यों रखा गया है. दरअसल, शुरुआत में ही एक डायलॉग है, मंत्री का बेटा मंत्री, पुलीसवाले का बेटा पुलिस वाला, हर पिता का सपना होता है कि उसका बेटा बड़े हो कर उसकी तरह बने, लेकिन मेरे पिता एक डाकू थे और उनका सपना था कि उनका बेटा बड़ा हो कर कुछ भी बने लेकिन डाकू न बने. इस डायलॉग से ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म की कहानी डाकू के बेटे पर आधारित है लेकिन इसमें ऐसा क्या खास यह जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी.

इस फिल्म का निर्देशन मनदीप बेनीपाल ने किया है और फिल्म में देव खरौद, पूजा वर्मा, जगजीत संधू, सुखदीप सुख, लकी धालीवाल, कुलजिंदर सिद्धू, अनीता मीत, जग्गी खरौद और हरदीप गिल ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म को रवनीत कौर चहल और राजेश वर्मा ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म के डायलॉग्स गुरप्रीत भुल्लर ने लिखे हैं. फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.