close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाली न देने के लिए बोलने पर Youtube पर छाया यह पंजाबी रॉकस्टार, देखें VIDEO

परमीश के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना आपको काफी पसंद आएगा. 

गाली न देने के लिए बोलने पर Youtube पर छाया यह पंजाबी रॉकस्टार, देखें VIDEO
परमीश के इस गाने को 1 महीने पहले रिलीज किया गया है. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: बात चाहे पंजाबी गानों की हो या पंजाबी भाषा की. हमारे देश में सब जगह पंजाबी को पंसद किया जाता है. पंजाबी गानो का सिक्का तो हर जगह चलता है. कोई पार्टी हो या फिर कोई शादी बिना पंजाबी गानों के पूरी नहीं होती. इसी तरह मस्ती, कॉलेज के दिन और यहां तक कि प्यार महोब्बत जैसी हर चीज पर पंजाबी गानों ने अपनी छाप छोड़ी है. लोगों द्वारा इन गानों को काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों इसी तरह यूट्यूब पर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का गाना 'गाल नी कडनी' काफी पसंद किया जा रहा है. 

परमीश के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना आपको काफी पसंद आएगा. इस गाने में परमीश आम बोल-चाल की भाषा में ही बात कर रहे हैं और इस तरह से बोल रहे हैं कि आप खुद को इससे आसानी से जोड़ पाएंगे. पर्मीश पंजाबी सिंगर के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

परमीश ने 2015 में फिल्म 'ठोकदा रहा' को भी डायरेक्ट किया था. उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा. इन दिनों उनके गाने ‘गाल नी कडनी’ ने तहलका मचाया हुआ है. साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू करने वाले परमीश आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं. अब उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. वहीं परमीश की फिल्म 'रॉकी मेंटल' को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें