पीवी सिंधु को उम्मीद उनकी बायोपिक से लाखों लोगों को करेगी प्रेरित
Advertisement

पीवी सिंधु को उम्मीद उनकी बायोपिक से लाखों लोगों को करेगी प्रेरित

अभिनेता एवं फिल्म निर्माता सोनू सूद भारत की ओलम्पिक पदक विजेता खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के जीवन पर फिल्म बनाएंगे. अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी ने आशा जताई है कि उनकी इस बायोपिक से लाखों लोग प्रेरित होंगे. सिंधु ने सोमवार (1 मई) को एक ट्वीट में कहा, "सोनू और उनकी टीम द्वारा बायोपिक बनाने का इंतजार कर रही हूं. आशा है कि लाखों लोग इससे प्रेरित होंगे."

सिंधु ने साढ़े आठ साल की उम्र से ही बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था. (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता एवं फिल्म निर्माता सोनू सूद भारत की ओलम्पिक पदक विजेता खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के जीवन पर फिल्म बनाएंगे. अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी ने आशा जताई है कि उनकी इस बायोपिक से लाखों लोग प्रेरित होंगे. सिंधु ने सोमवार (1 मई) को एक ट्वीट में कहा, "सोनू और उनकी टीम द्वारा बायोपिक बनाने का इंतजार कर रही हूं. आशा है कि लाखों लोग इससे प्रेरित होंगे."

सोनू ने भी आशा जताई है कि सिंधु के जीवन का सफर और उनकी उपलब्धियां 'विश्व को प्रेरित करेंगी.'  पिछले साल रियो ओलम्पिक में सिंधु ने बैडमिंटन में रजत पदक जीतकर इतिहास रचा था. वह इस उपलब्धि को हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. 

इसके अलावा, उन्होंने जुलाई 2012 में एशिया यूथ अंडर-19 चैम्पियनशिप में किशोरी एकल का खिताब जीतकर इतिहास रचा था.  सिंधु के माता और पिता पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ी हैं. सिंधु ने साढ़े आठ साल की उम्र से ही बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था.

Trending news