R Madhavan को महिला डॉक्टर ने कहा- 'ड्रग एडिक्ट', एक्टर ने दिया शानदार जवाब

बॉलीवुड और साउथ स्टार आर माधवन (R Madhavan) आज सोशल मीडिया पर जमकर छाए हैं, वजह ये है कि एक महिला डॉक्‍टर ने उन्हें 'नशेड़ी' घोषित कर दिया है, जिसके बाद से ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा...

R Madhavan को महिला डॉक्टर ने कहा- 'ड्रग एडिक्ट', एक्टर ने दिया शानदार जवाब

नई दिल्ली: आज के दौर में सेलेब्रिटीज और आम इंसान के बीच की दूरी पूरी तरह से मिट चुकी है. पहले फिल्मी सितारों को पत्र लिखकर सालों साल जवाब का इंतजार करना होता था. लेकिन अब डिजिटल और सोशल मीडिया के युग में सभी सेलेब्रिटीज आम लोगों के बीच बातचीत और सवाल जवाब करते रहते हैं. लेकिन इस सुविधा का एक दुष्परिणाम भी है वह है- ट्रोलिंग.  इस डिजिटल दुनिया में कौन, कहां, कैसे ट्रोल हो जाए, कहना मुश्‍किल है. बॉलीवुड और साउथ स्टार आर माधवन (R Madhavan) आज सोशल मीडिया पर जमकर छाए हैं, वजह ये है कि एक महिला डॉक्‍टर ने उन्हें 'नशेड़ी' घोषित कर दिया है, जिसके बाद से ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा.

हालांकि यहां मामला कुछ अलग है क्योंकि आर माधवन (R Madhavan) को ट्रोल करने की कोशिश करना महिला को भारी पड़ा है, एक ओर तो एक्टर ने खुद अपने ट्रोलर को करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी. वहीं दूसरी ओर उनके फैंस ने भी अब इस महिला की क्लास लगाना शुरू कर दिया है. 

मामले की शुरुआत कुछ इस तरह हुई कि अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने माधवन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाई... मैडी सर... आपने मुझे उन 30 मिनट में फिर से प्रेरणा दी है... आपसे बहुत प्‍यार है ब्रो...' इसी पोस्ट के कमेंट में अनुषा भंडाकर नाम की ट्विटर यूजर ने माधवन को ट्रोल कर दिया. 

अनुषा भंडाकर ने बायो में खुद को डॉक्‍टर बताते हुए आर माधवन (R Madhavan) पर निशाना साधकर कहा, 'मैडी सर कभी मेरे दिल की धड़कन हुआ करते थे. लेकिन, अब माधवन को शराब और नार्को ड्रग्स के पीछे शानदार करियर, स्वास्थ्य और जीवन को बर्बाद करते हुए देखना बहुत निराशाजनक है... जब उन्होंने RHTDM से बॉलिवुड में एंट्री ली तो वह एक खिलती हुई कली के तरह फ्रेश थे, अब उन्हें देखो, उनका चेहरा और उनकी आंखें... सारी बातें कह देती हैं.'

ये कमेंट देखते ही आर माधवन (R Madhavan) ने इसे नजरअंदाज किए बिना इसका मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. माधवन ने लिखा, 'ओह... तो यह आपने डाइगनॉस किया है? मैं आपके रोगियों को लेकर चिंतित हूं. शायद आपको खुद एक डॉक्‍टर से सलाह लेने की जरूरत है.'

बात यहीं नहीं थमी बल्कि अब भी लोग इस महिला को लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं. कोई उनकी डिग्री पूछ रहा है तो कोई उनके मरीजों पर तरस खा रहा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.