close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के साथ वापसी कर रहे हैं आर माधवन

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने कहा है कि तीन साल के अंतराल के बाद वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर को एक बार फिर से शुरू कर रहे हैं।

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के साथ वापसी कर रहे हैं आर माधवन

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने कहा है कि तीन साल के अंतराल के बाद वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर को एक बार फिर से शुरू कर रहे हैं।

44 वर्षीय अभिनेता ने हाल में फिल्मों से दूरी बनाकर रखी क्योंकि वह अपने काम से खुश नहीं थे।

माधवन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘हर अभिनेता के जीवन में एक समय ऐसा आता है, जब उसे अपने ही द्वारा निर्मित बाधा का सामना करना पड़ता है। ऐसा तब होता है, जब वह अपने काम से उब जाता है और अचानक ही वह खुद को पीछे छूटता हुआ महसूस करने लगता है।’

उन्होंने कहा, ‘फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ करने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं मोटा हो गया हूं और उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा। मुझे अहसास हुआ कि मैं एक बेहद खराब अभिनेता बन गया हूं। मैंने ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ की, जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसलिए मैं फिल्म उद्योग से दूर चला गया और आम आदमी के साथ जाकर रहा, ताकि मैं जान सकूं कि मुझमें कहां कमी रह रही है और लोग एक अभिनेता से चाहते क्या हैं?’

तमिल अभिनेता माधवन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के जरिए वर्ष 2001 में की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘गुरू’ और ‘थ्री इडियट्स’ में सहायक भूमिकाएं निभाईं।

फिर वह आनंद एल राय की हिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के साथ लौटकर आए लेकिन फिर बिपाशा बसु के साथ मुख्य भूमिका वाली उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चल नहीं पाई। माधवन आनंद की अगली फिल्म के साथ वापसी करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। आनंद की अगली फिल्म वर्ष 2011 की हिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का सीक्वल है।