'जूली 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए राय लक्ष्मी का अलग अंदाज

अब अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की पूरी कहानी राय लक्ष्मी के किरदार के आस-पास घूमती हुई नजर आ रही है.

'जूली 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए राय लक्ष्मी का अलग अंदाज
6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 'जूली 2' (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म 'जूली 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें कि राय लक्ष्मी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई नेहा धूपिया की फिल्म 'जूली' का सीक्वल है. 'बोल्ड, ब्यूटीफुल एंड ब्लेस्ड' 'जूली 2' का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. हालांकि, फिल्म के टीजर में राय लक्ष्मी के चेहरे को नहीं दिखाया गया था. बता दें कि इस फिल्म को दीपक शिवदासिनी द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें: अब 'संस्कारी' पहलाज निहलानी डिस्ट्रीब्यूट करेंगे बोल्ड फिल्म 'जूली 2', पढ़िए लोगों का रिएक्शन

अब अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की पूरी कहानी राय लक्ष्मी के किरदार के आस-पास घूमती हुई नजर आ रही है. बता दें 'जूली' के पहले पार्ट में नेहा धूपिया और प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में थे और फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की थी जो मुंबई आती है और फिल्म में ऐसी परिस्थितियां बनती है कि वह प्रॉस्टिट्यूट बन जाती है. हालांकि, फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट की कहानी से बिलकुल अलग है.

बता दें कि इस फिल्म को 'संस्कारी' पहलाज निललानी प्रेजेंट कर रहे हैं. दरअसल, पहलाज निहलानी को कुछ वक्त पहले ही सेंसर बोर्ड चीफ के पद से हटाया गया है. हालांकि, वह आज तक के सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सेंसर बोर्ड चीफ रहे हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.