RACE 3: सलमान-जैकलीन के बाद, अब बॉबी देओल का Look हुआ रिलीज
Advertisement

RACE 3: सलमान-जैकलीन के बाद, अब बॉबी देओल का Look हुआ रिलीज

कुछ देर पहले ही फिल्म से बॉबी देओल के लुक को शेयर किया गया है और इसके साथ उनके नाम का भी खुलासा किया गया है. इस फिल्म में बॉबी यश की भूमिका में नजर आएंगे. 

रेमो डीसूजा ने किया है 'रेस 3' का निर्देशन. (फोटो- @beingSalmanKhan/ Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'रेस 3' पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में है. इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और डेजी शाह भी नजर आने वाले हैं और सलमान इस हफ्ते अपनी पूरी टीम से दर्शकों को मिलवाने वाले हैं. सलमान और जैकलीन के बाद अब फिल्म से बॉबी देओल के लुक को भी रिलीज कर दिया गया है. बॉबी देओल भी अपने इस लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. हालांकि, तीनों के लुक में एक चीज कॉमन नजर आई और वह बंदूक. 

  1. 'रेस 3' से बॉबी देओल का लुक हुआ रिलीज
  2. फिल्म में यश के किरदार में नजर आएंगे बॉबी
  3. 15 जून को रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, कुछ देर पहले ही फिल्म से बॉबी देओल के लुक को शेयर किया गया है और इसके साथ उनके नाम का भी खुलासा किया गया है. इस फिल्म में बॉबी यश की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के इस पोस्टर में बॉबी थोड़े गुस्से में बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. बॉबी के इस लुक को सलमान ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा, यश द मेन मैन. यहां देखें सलमान का ट्वीट-

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म मल्टिस्टारर है. बॉबी के बाद अब भी फिल्म से कई कलाकारों के लुक्स को रिलीज किया जाना है और सलमान इस हफ्ते एक-एक कर अपनी पूरी टीम को इंटरड्यूस कराने वाले हैं. रेमो के निर्देशन में बन रही 'रेस 3', रेस सीरीज की तीसरी फ्रेंचाइजी है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि, अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज को रेमो द्वारा बिलकुल नई कास्ट के साथ रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news