Race 3: कश्‍मीर की वादियों में जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान लग रहे हैं 'Too Hot To Handle'

'रेस 3' की शूटिंग के बीच से ही एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज से कुछ समय पहले एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में जैकलीन फर्नांडिज ठंड के मारे कई सारे जैकेट्स औ शॉल में नजर आ रही हैं.'

Race 3: कश्‍मीर की वादियों में जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान लग रहे हैं 'Too Hot To Handle'
(फोटो साभार @jacquelinef143/Instagram)

नई दिल्‍ली: 'रेस 3' की शूटिंग के लिए सलमान खान अपनी फिल्‍म की पूरी टीम के साथ इन दिनों कश्‍मीर की वादियों में शूटिंग के लिए पहुंची हुई है. कश्‍मीर की वादियों में जहां बाकी सितारे ठंड से जूझ रहे हैं, लगता है, बॉलीवुड को 'दबंग' को यहां ठंड का कोई एहसास नहीं हो रहा है. क्‍योंकि, जहां बाकी सितारे ठंड से कांप रहे हैं, वहीं सलमान खान यहां भी अपनी जींस और सेंडो अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक दिन पहले ही सलमान खान अपने प्रोड्यूसर रमोश तौरानी के साथ जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मिलते हुए नजर आए.

'रेस 3' की शूटिंग के बीच से ही एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज से कुछ समय पहले एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में जैकलीन फर्नांडिज ठंड के मारे कई सारे जैकेट्स औ शॉल में नजर आ रही हैं, जबकि जैकलीन के पास खड़े सलमान खान जींस और स्‍लीवलैस टीशर्ट में ही  नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, 'टू हॉट टू हैंडल'.

फिल्म 'रेस-3' में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं. फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. बता दें कि 'रेस 3' के बाद सलमान खान निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्‍म में कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ दिखेंगे. इस फिल्‍म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें