Radhe Day 1 Box Office Collection: जानिए पहले दिन कितनी हुई कमाई, ऐसा रहा Salman Khan की फिल्म का परफॉर्मेंस

फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. तमाम फैंस ने इस फिल्म डाउनलोड किया और अब ये तेजी से अन्य प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर की जा रही है.

Radhe Day 1 Box Office Collection: जानिए पहले दिन कितनी हुई कमाई, ऐसा रहा Salman Khan की फिल्म का परफॉर्मेंस
सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) ईद के खास मौके पर रिलीज कर दी गई है. कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त तक फिल्म को टाला जाता रहा था और अब आखिरकार इसे थिएटर्स व OTT दोनों प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पहले दिन की ओवरसीज कमाई सामने आ गई है और अधिकतर जगहों पर फिल्म खास बिजनेस नहीं कर सकी है.

पहले दिन कितना रहा बिजनेस
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को कुल 66 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और फिल्म ने यहां कुल 35 लाख 77 हजार रुपये का बिजनेस किया. न्यूजीलैंड में फिल्म को कुल 19 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और यहां फिल्म ने 5 लाख 89 हजार रुपये कमाए हैं. कुल मिलाकर फिल्म ने यहां 41 लाख 67 हजार रुपये की कमाई की है. मालूम हो कि दबंग 3 की तुलना में ये कमाई कम है.

अन्य फिल्मों की तुलना में कहां है राधे
फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3)ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कुल 90 लाख 74 हजार रुपये का बिजनेस किया था और भारत ने कुल 72 लाख रुपये कमाए थे. बात करें सलमान खान (Salman Khan) की मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 (Race 3) की तो इसने इन दोनों जगहों पर पहले दिन 1 करोड़ 34 लाख रुपये कमाए थे और ट्यूबलाइट का पहले दिन का बिजनेस 86 लाख रुपये कमाए थे.

सलमान की राधे को पड़ी पायरेसी की मार
मालूम हो कि फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटे बाद राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. तमाम फैंस ने इस फिल्म डाउनलोड किया और अब ये तेजी से अन्य प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर की जा रही है. सलमान खान की फिल्म को इस तरह कोविड, पायरेसी और थिएटर्स के बंद होने का नुकसान देखने को मिला है. भारत में फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे.

VIDEO

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.