राधिका आप्टे बोलीं- 'बदलापुर' के बोल्ड सीन के बाद ऑफर होने लगी थीं एडल्ट कॉमेडी फिल्में

राधिका ने बताया कि मैंने 'बदलापुर' में एक बोल्ड दृश्य किया और एक शॉर्ट फिल्म 'अहिल्या' की थी, तो वे मुझे एक खास छवि वाले रोल के लिए उपयुक्त समझने लगे थे. मैंने बहुत सारे ऑफर्स ठुकरा दिए.

राधिका आप्टे बोलीं- 'बदलापुर' के बोल्ड सीन के बाद ऑफर होने लगी थीं एडल्ट कॉमेडी फिल्में
फोटो साभार : राधिका आप्टे का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'पैडमेन' की एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने खुलासा किया है कि श्रीराम राघवन की 'बदलापुर' में छोटा मगर बोल्ड किरदार निभाने के बाद उन्हें एडल्ट कॉमेडी के ऑफर्स आने लगे थे. 'बदलापुर' के उस एक 'न्यूड' सीन को लेकर लोगों की उनके प्रति एक खास सोच बन गई. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक- राधिका को जब ये फिल्म में ऑफर की गईं तो उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया. राधिका का कहना था कि वह उन प्रोजेक्ट्स को नहीं करतीं, जिसमें वह फिल्म और फिल्ममेकर के नजरिए से सहमत न हो. बेशक राधिका उन एक्टर्स में हैं, जो अपनी बातें खुलकर रखती हैं.

राधिका ने बताया कि मैंने 'बदलापुर' में एक बोल्ड दृश्य किया और एक शॉर्ट फिल्म 'अहिल्या' की थी, तो वे मुझे एक खास छवि वाले रोल के लिए उपयुक्त समझने लगे थे. मैंने बहुत सारे ऑफर्स ठुकरा दिए, मुझे नहीं पता कि ये मेरे लिए अच्छा था या नहीं. 

राधिका ने आगे बताया कि बॉलीवुड की गलत संस्कृति का उन पर बहुत प्रभाव पड़ा. वह बोलीं- मुझे नहीं लगता कि वे कई अवसरों पर समानता की बात करते हैं. मैं कई लोगों से सहमत नहीं हो पाती. कई बार खुद को लेकर हैरान भी होती हूं कि क्या मैं मेरा एक कड़वा और सनकी व्यक्तित्व है, जिसकी वजह से मुझे बहुत कुछ नहीं मिल रहा.

राधिका आगे कहती हैं कि लोग प्रोग्रेसिव के नाम पर कुछ भी लिखते हैं. उदाहरण के लिए पुरुषों से नफरत करना प्रगतिशील होना नहीं है. कहानी एक माध्यम है, लेकिन बतौर लेखक, निर्देशक आप उसे अपने तरीके से दिखाना चाहते हैं. आपके दिखाने का तरीका और नजरिया मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. अगर मैं दिखाने के तरीके और नजरिए से सहमत नहीं हूं, तो मैं फ़िल्म नहीं करूंगी.' 

बता दें राधिका 'पार्च्ड', 'फोबिया' 'मांझी द माउंटेन', शोर इन द सिटी, 'लस्ट स्टोरीज', 'सेक्रेड गेम्स' और 'लाइफ हो तो ऐसी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें