राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, कहा- कृपया मुझे मेसेंजर पर संदेश न दें
Advertisement

राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, कहा- कृपया मुझे मेसेंजर पर संदेश न दें

शनिवार को भारत में लगभग 1 घंटे तक फेसबुक ठप्प रहने की वजह से लॉगइन करने पर समस्या आ रही थी. 

फेसबुक ठप्प रहने की वजह से लॉगइन करने पर समस्या आ रही थी (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट शनिवार को हैक हो गया. इस बात की जानकारी खुद राधिका ने एक ट्वीट करके दी. राधिका ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा फेसबुक अकाउंट फिर से हैक हो गया है. प्लीज, मैसेंजर पर मैसेज न करें'. शनिवार को भारत में फेसबुक लगभग 1 घंटे तक ठप्प रहा. कंप्यूटर और मोबाइल पर फेसबुक की गति बहुत धीमी हो गई थी. इसी दौरान एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया. 

  1. शनिवार को हैक हुआ था फ्सबुक अकाउंट.
  2. भारत में फेसबुक लगभग 1 घंटे तक ठप्प रहा.
  3. महिला आधारित फिल्मों की संख्या बढ़ी है.

यह भी पढ़ें- राधिका आप्टे ने कहा- चुनौतियों के बिना जीवन जीने का कोई मतलब नहीं है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को भारत में लगभग 1 घंटे तक फेसबुक ठप्प रहने की वजह से लॉगइन करने पर समस्या आ रही थी. फिलहाल राधिका सैफ अली खान के साथ फिल्म 'बाजार' की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ ही वह सैफ और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ एक टीवी सीरीज में भी दिखेंगी, जो नेटफ्लिक्स पर आएगा. इसमें राधिका रॉ-एजेंट के रोल में नजर आएंगी.

महिला आधारित फिल्मों की संख्या बढ़ी है

हाल ही में आईएएनएस से राधिका ने कहा था कि फिल्म उद्योग में विभिन्न तरह के काम कर रहीं महिलाओं की मौजूदगी के चलते महिला आधारित फिल्मों की संख्या बढ़ी है. यह पूछे जाने पर कि आजकल 'मॉम', 'पार्च्ड' और 'पिंक' जैसी महिला केंद्रित जैसी फिल्में ज्यादातर क्यों बन रही हैं? इस पर उन्होंने कहा, "इससे पहले भी फिल्मों के अधिक विषय थे, लेकिन उद्योग में लेखक और निर्देशक के रूप में ज्यादातर महिलाओं के काम की वजह से निश्चित रूप में मदद मिली है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news