Raha Kapoor को सुलाने के लिए Alia Bhatt करती हैं ये काम, सोशल मीडिया पर खुद किया था खुलासा!
Advertisement

Raha Kapoor को सुलाने के लिए Alia Bhatt करती हैं ये काम, सोशल मीडिया पर खुद किया था खुलासा!

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ने अप्रैल, 2022 में शादी की और नवंबर, 2022 में इस कपल के घर एक नन्ही परी आई जिसका नाम इन्होंने राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है. राहा अब तीन महीनों की हो चुकी है और अब तक उसका चेहरा किसी ने नहीं देखा है. आलिया ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बताया कि अपनी बेटी को समय से सुलाने के लिए वो क्या काम करती हैं; जानें एक्ट्रेस ने कौन सी फोटो शेयर की...

Raha Kapoor को सुलाने के लिए Alia Bhatt करती हैं ये काम, सोशल मीडिया पर खुद किया था खुलासा!

Alia Ranbir Daughter Name Raha Kapoor Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर अप्रैल, 2022 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बता दें कि आलिया ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस (Alia Bhatt Pregnancy Announcement) कर दी थी. आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया, जो अब तीन महीने की हो चुकी है. राहा को लेकर रणबीर-आलिया एक स्ट्रिक्ट नो फोटो पॉलिसी फॉलो कर रहे हैं लेकिन कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राहा की जिंदगी की फैंस को एक झलक दिखाई थी. रात को, राहा को टाइम से सुलाने के लिए आलिया क्या करती हैं, किस तरह अपनी बेटी को चैन की नींद दिलाती हैं, उन्होंने उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. आइए जानते हैं कि आलिया राहा को सुलाने के लिए क्या करती हैं... 

Raha Kapoor को सुलाने के लिए Alia करती हैं ये काम

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर, खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को सुलाने के लिए क्या करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालकर आलिया ने बताया था कि वो रणबीर और अपनी लाडली को सुलाने के लिए कुछ खास गाने सुनती हैं और राहा को भी सुनाती हैं. 

fallback

सोशल मीडिया पर खुद किया था खुलासा!

इस फोटो में आप एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं जिसमें एक्ट्रेस ने एक प्लेलिस्ट खोल रखी है- 'टॉप 20 सॉन्ग्ज फॉर न्यूबॉर्न बेबीज' (Top 20 Songs for Newborn Babies). इस प्लेलिस्ट का एक गाना 'हश लिटल बेबी' (Hush Little Baby) प्ले हो रहा था जिसे आलिया खुद भी सुन रही थीं और अपनी बेटी को भी सुला रही थीं. आलिया ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'मूड'! इस तरह के बेबी सॉन्ग्ज सुनाकर आलिया राहा को सुलाती हैं. 

बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी की फोटो पैपराजी को तो दिखा दी है लेकिन इस शर्त पर कि वो राहा की फोटो तब तक नहीं खींचेंगे, जब तक राहा कपूर दो साल की नहीं हो जाती है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news