Breaking News
  • महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास का किया ऐलान

Bollywood News: राहुल भट्ट को ट्विटर पर देनी पड़ी सफाई, बोले- 'मैं आलिया का भाई नहीं हूं'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है

Bollywood News: राहुल भट्ट को ट्विटर पर देनी पड़ी सफाई, बोले- 'मैं आलिया का भाई नहीं हूं'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: नेपोटिज्म पर छिड़ी जंग के बीच स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है. बावजूद इसके यूजर्स उन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

ट्रोलर्स के निशाने पर राहुल भट्ट
बॉलीवुड फिल्म ‘अगली’ फेम एक्टर राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यूजर्स के उल्टे-सीधे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है और उसकी वजह है उनका नाम… दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट होने का इल्जाम लगा रहे हैं. अब चूंकि आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को म्यूट कर दिया है तो यूजर्स उनसे जुड़े लोगों पर ताने कस रहे हैं. कुछ ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं राहुल भट्ट.

रिश्ते पर देनी पड़ी सफाई
सेलेब्रिटी ट्रेनर राहुल भट्ट आलिया भट्ट के सौतेले भाई हैं. उनका और फिल्म एक्टर राहुल भट्ट का नाम और सरनेम, सब एक होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर राहुल भट्ट की टाइमलाइन पर आलिया भट्ट के लिए हेट मैसेजेस पोस्ट कर रहे हैं. लोगों को लगता है कि वही आलिया के भाई हैं… इस पर राहुल भट्ट ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर न सिर्फ उनके और आलिया के रिश्ते पर सफाई दी है, बल्कि उनकी एक्टिंग की तारीफ कर उन्हें नेपोटिज्म की डिबेट से बचाया भी है.

यूजर्स से की गुजारिश
राहुल भट्ट ने लिखा कि अगर आप लोग आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट मानते हैं तो आप गलत हैं. वे एक बेहतरीन और काबिल अदाकारा हैं, जो किसी फिल्म को अपनी एक्टिंग स्किल्स के दम पर चला सकती हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर लिखा कि वे उनके भाई नहीं हैं और इसलिए वे नहीं चाहते हैं कि लोग आलिया पर लिखे गए पोस्ट्स में उन्हें टैग करें. उन्होंने यूजर्स से कहा है कि बिना किसी बात को वेरिफाई किए कोई काम नहीं करना चाहिए.
गौरतलब है कि सेलेब्रिटी ट्रेनर राहुल भट्ट महेश भट्ट और किरन भट्ट के बेटे हैं, जबकि आलिया महेश और सोनी राजदान की बेटी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें