एक्टर राहुल राज बोले- तनुश्री दत्ता ने दी मुझे अपनी दास्तां बयां करने की हिम्मत
Advertisement

एक्टर राहुल राज बोले- तनुश्री दत्ता ने दी मुझे अपनी दास्तां बयां करने की हिम्मत

राहुल राज सिंह दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा मुखर्जी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

टीवी एक्टर राहुल राज सिंह का दावा है कि इस घटना के बाद से उनके हाथ से कई टीवी शो निकलते चले गए. (फाइल फोटो)

मुंबई: एक्टर राहुल राज सिंह ने राइटर मुश्ताक शेख पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने उन्हें इस 'राक्षस' से लड़ने का साहस प्रदान किया है. तनुश्री ने अपने उत्पीड़न की कहानी बयां कर #MeToo कैंपेन की शुरुआत की थी.

राहुल ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं (यौन उत्पीड़न का) पहला पीड़ित पुरुष हूं, जिसने अपनी कहानी बयां की है. विश्वास कीजिए, मेरे जैसे बहुत से अन्य लड़के हैं, जो यहां एक्टर बनने आते हैं, उन्हें यहां उस तरह के शोषण का शिकार होना पड़ता है, जैसा कि उन्होंने कभी न तो सोचा था और न ही सुना था." उन्होंने कहा, "हम यह कैसे मान लें कि केवल महिलाएं ही यौन उत्पीड़न का शिकार होती हैं? पुरुष के साथ भी दुष्कर्म, उत्पीड़न, हिंसा होती है."

राहुल को लगता है कि उनके लिए जरूरी है कि दुनिया जाने कि शेख ने उनके साथ क्या किया है. उन्होंने कहा, "उसे शर्म आनी चाहिए. यही मेरा मकसद है. अपनी आंखों में स्टार बनने का सपना लेकर आने वाले अन्य युवाओं के साथ ऐसा प्रयास करने से पहले उसे कई बार सोचना पड़ेगा. मेरे साथ जब यह हुआ तब मैं केवल 19 साल का था. क्या आप मेरी परेशानी और हैरानी की कल्पना कर सकते हैं?"

यह भी पढ़ें:  अब टीवी एक्टर ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- 'उसने मुझे कमरे में बुलाया और...'

राहुल ने कहा, "मेरे कई समलैंगिक पुरुष मित्र हैं. और मैं उनके साथ सहज महसूस करता हूं. मुझे दबाव और जोर-जबरदस्ती से समस्या है. आप किसी महिला या पुरुष को साथ सोने के लिए धमका नहीं सकते. यह ताकत का दुरुपयोग है."

fallback
राहुल राज सिंह और मुश्ताक शेख.

अपने अगले कदम के बारे में उन्होंने कहा, "मैं अपने मामले के साथ सिनेएंडटीवी कलाकार संघ के पास जाऊंगा. लेकिन नहीं. मैं अपने आरोपित के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करूंगा. उसका नाम लूंगा और उसे शर्मसार करूंगा. यह मेरे लिए काफी है."

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी छोटे शहरों के युवाओं की ओर से बोल रहा हूं, जो अपनी आंखों में स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं और उनके साथ कचरे जैसा बर्ताव किया जाता है. शायद यौन उत्पीड़न के शिकार लोगों की आवाजें मनोरंजन जगत में आने वाले युवाओं को इज्जत प्रदान करेगी."

बता दें कि राहुल राज सिंह दिवंगत टीवी कलाकार प्रत्युषा मुखर्जी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. प्रत्युषा के सुसाइड के बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि, उन्हें जमानत मिल गई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news